Headlines
Loading...
एक दर्जी की तरह अपने घोसले को सिलते नजर आई चिड़िया , लोगों ने कहा " कुदरत का करिश्मा " , देखें पूरी विडियो

एक दर्जी की तरह अपने घोसले को सिलते नजर आई चिड़िया , लोगों ने कहा " कुदरत का करिश्मा " , देखें पूरी विडियो



अनोखी दास्तान । प्रकृति के रंग अनेक हैं और वह कई बार अपने अनोखे रंगों को दिखाकर मनुष्य को हैरान कर देते हैं. यही वजह है कि प्रकृति जुड़ा आश्चर्यजनक घटनाओं कुछ भी इंटरनेट पर आता है तो वह यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बन जाता है.


इन दिनों भी एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. चिड़िया (Bird Viral Video) कमाल की इंजीनियर और आर्किटेक्चर होती है। यह वीडियो देखने के बाद आप इस बात को मान लेंगे! क्योंकि इस वीडियो में एक चिड़िया दर्जी की तरह अपने घोसले को बुनती हुई नजर आ रही है. जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक नन्ही सी चिड़िया पत्ते पर अपने घोसले को तैयार कर रही है. जिसके लिए वह एक रेशम के धागे का इस्तेमाल कर रही है और घोसले के लिए पत्तों को किसी दर्जी की तरह सिलते हुए नजर आ रही है. परिंदे की इस काबलियत को देखने के बाद लोग काफी हैरान है क्योंकि इससे पहले आज तक किसी ने चिड़िया इस तरीके से सिलाई करते हुए नहीं देखा.

इस क्लिप को ट्विटर पर @TansuYegen नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. जिसके साथ यूजर ने कैप्शन लिखा प्रकृति वाकई अविश्वसनीय है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को आठ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही लोग इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं.


सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को तेजी से पसंद आ रहा है. यही वजह है कि कई यूजर्स ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज कराई. एक यूजर ने कहा कि देखो कितनी चतुराई से यह अपने आरामदायक घोंसले को सिल रही है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा घोसला बनाने यह ट्रिक वाकई बड़ी अमेजिंग है. एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा प्रकृति के असली रंग देख इंसान हर बार चौंक जाता है.