Headlines
Loading...
बलिया : कई होटलों में पुलिस का छापा , पांच लड़की - लड़के आपत्तिजनक स्थिति में मिले

बलिया : कई होटलों में पुलिस का छापा , पांच लड़की - लड़के आपत्तिजनक स्थिति में मिले

बलिया. उत्तर प्रदेश के बलिया (Ballia News) में स्टेशन रोड स्थित कई होटलों में पुलिस की रेड पड़ी है. पुलिस रेड में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस टीम ने छापे के दौरान होटल से 5 लड़कियां,5 लड़कों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है.


बताया जा रहा है कि शहर के कई होटलों में कॉलगर्ल सप्लाई का कालाधन्धा चल रहा है. जिसकी शिकायत पर पुलिस ने रेड की,और सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ मग़र और चकला हाऊस इनकी पहुँच अच्छों अच्छो सफ़ेद पोश और अधिकारियों से होती हैं जिसके दम पर खेल चल रहा है.

उत्तर प्रदेश के बलिया मैं स्टेशन और स्थिति कई होटलों में सेक्स रैकेट चलने की सूचना पुलिस को मिली. सूचना पाते ही पुलिस ने इसकी जानकारी आला अधिकारियों को दी. इसके बाद आला अधिकारियों से निर्देश मिलते ही पुलिस ने महिला थाने की पुलिस के लेकर स्टेशन रोड पर अचानक छापेमारी की. पुलिस की छापेमारी होते ही वहां हड़कंप मच गया. अफरातफरी मच गई. लोग इधर-उधर भागने लगे. पुलिस ने होटल के कमरों की तलाशी ली तो आपत्तिजनक हालत में 5 लड़कियां और 5 लड़के मिले. पुलिस ने हिरासत में ले लिया और थाने ले आई है.

होटल में लड़की लड़कियों को ठहरा कर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. ये कार्य काफी दिनों से हो रहा था लेकिन कार्रवाई नहीं हो रही थी. कुछ पुलिसकर्मी दबी जुबान में कहते हुए सुने गए कि सेक्स रैकेट के पीछे सफेदपोशों का भी हाथ है. इसकी वजह से कार्रवाई नहीं हो रही थी. हालांकि आला अधिकारी इस पर कुछ बोलने से कतरा रहे हैं.