Headlines
Loading...
 नोएडा : 8 साल के मासूम को बहन ने पानी समझ कर पिला दे डीजल , मासूम की गई जान

नोएडा : 8 साल के मासूम को बहन ने पानी समझ कर पिला दे डीजल , मासूम की गई जान


लखनऊ: उत्तर प्रदेश के जिले नोएडा से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां पर अपने भाई को रोता देख बहन ने पानी समझकर डीजल पिला दिया। चार साल की मासूम बच्ची भाई के आंखू में आंसु न देख पाने के चलते उसको गलती से पानी समझकर डीजल पिला दिया।


जिसके बाद परिजनों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में आठ महीने के बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन इलाज के तीन बाद जिंदगी और मौत से लड़ रहा मासूम अपनी जान से हाथ धो बैठा।


जानकारी के अनुसार यह घटना नोएडा सेक्टर 63 इलाके के छिजारसी गांव की है। पीड़ित परिवार मूल रूप से हरदोई के रहने वाले है। लेकिन नोएडा के छिजारसी गांव में काफी लंबे समय से रह रहे है। ऐसा बताया जा रहा है कि यह घटना सोमवार की है। इस हादसे के दौरान परिवार के सभी लोग घर पर ही मौजूद थे। अचानक से आठ माह का मासूम रोने लगता है तो भाई को रोता देख बहन पास में पड़ी बोतल उठाई और पानी पिलाने लगी। लेकिन वह इस बात से बिल्कुल अंजान थी कि उसमें पानी नहीं बल्कि डीजल है।

इलाज के तीन बाद मासूम ने गवाई जान
आठ माह का बच्चा डीजल पीते ही जोर-जोर से रोने लगा। सभी घरवाले मासूम के पास पहुंचे तो उनको पता चला कि बच्ची ने पानी की जगह डीजल पिला दिया है। जिसके बाद परिजन मासूम को लेकर अस्पताल के लिए निकले और भर्ती कराया। लेकिन इलाज के तीन दिन बाद बच्चे ने दम तोड़ दिया। इस मामले में कोतवाली सेक्टर 63 ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जिसके बाद पूछताछ में पता चला कि चार साल की बहन ने बोतल में रखे डीजल को पानी समझकर अपने भाई को पिला दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई जारी है।