Headlines
Loading...
आजमगढ़ : लग्जरी वाहन से तस्करी करने वाली 3 तस्कर गिरफ्तार

आजमगढ़ : लग्जरी वाहन से तस्करी करने वाली 3 तस्कर गिरफ्तार


आजमगढ़ । जिले की स्वाट और मुबारकपुर थाने की पुलिस ने संयुक्त अभियान में लग्जरी वाहन के जरिये मादक पदार्थ गांजा की तस्करी करने वाले गिरोह के तीन तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से भारी मात्रा में गांजा, नकदी, तमंचा, कारतूस आदि सामान बरामद किया।

पुलिस अधीक्षक नगर ने दावा किया गिरफ्तार तस्कर असम प्रांत से गाजे की खेप लाकर जनपद में सप्लाई करने वाले थे।

स्वाट टीम और मुबारकपुर थाने की पुलिस संयुक्त रूप से अलीनगर चौराहे के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि एक लग्जरी हुंडई वाहन में भारी मात्रा में गांजा रखकर ले जाया जा रहा है। सूचना के बाद स्वाट टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ सर्विलांस की मदद से टडिया स्थित आस्था ट्रेडर्स की दुकान के सामने खड़ी बिना नम्बर प्लेट की हुंडई कार से तीन व्यक्तियों को दबोच लिया। पुलिस ने जब हुडंई कार की तलाशी ली तो पैकटो में रखे 70 किलोग्राम मादक पदार्थ गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने तीनों की आरोपितों की तलाशी के दौरान अवैध तमंचा, कारतूस, नकदी व मोबाइल फोन भी बरामद हुआ। जिसके बाद पुलिस ने तीनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार तस्करों में .सौरभ प्रताप सिंह निवासी अटौली थाना बड़हलगंज जनपद गोरखपुर, गौतम दास निवासी नियर विक्ली मार्केट थाना उदालगुड़ी जनपद उदालगुड़ी असम और दइतुन नारजारी निवासी धुलाचुवरी गेलागांव थाना व जनपद उदालगुरी असम शामिल हैं।

एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर असम प्रांत से गाजे की खेप को लाकर जनपद में सप्लाई करते थे। इनसे पूछताछ की जा रही है कि जिले में ये लोग किन लोगों को गाजा बेचते थे, उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जायेगी। गिरफ्तार तस्करों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई होगी और अपराध जगत से अर्जित सम्पत्ति को कुर्कु किया जायेगा। उन्होंने गांजा तस्करों को गिरफ्तार करने वाले पुलिस टीम को दस हजार रूपये पुरस्कार की संस्तुति भी की है।