Headlines
Loading...
यूपी : वाराणसी में किराना कारोबारी के बैग से पांच लाख की हुईं चोरी।

यूपी : वाराणसी में किराना कारोबारी के बैग से पांच लाख की हुईं चोरी।


वाराणसी। मंडलीय अस्पताल के सामने शुक्रवार सुबह ऑटो में बैठे उचक्कों ने आजमगढ़ के किराना कारोबारी के बैग से पांच लाख रुपये निकाल लिये। एक उचक्का रुपये लेकर ऑटो से उतर गया। उसे पकड़ने के लिए जब कारोबारी उतरा तो ऑटो चालक दो अन्य उचक्कों को भी लेकर भाग निकला। कोतवाली पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से छानबीन कर रही है।

वहीं आजमगढ़ के महराजगंज के सरदहा निवासी रामजन्म की किराने की दुकान है। वह सुबह बस से आजमगढ़ से वाराणसी पहुंचा। पीछे पीठ पर लिए बैग में प्लास्टिक की पन्नी में पांच लाख रुपये रखे थे। उसे विशेश्वरगंज में चार व्यापारियों को पैसे देने थे, कुछ किराना सामान की खरीदारी करनी थी। चौकाघाट से ऑटो पकड़ कर वह मैदागिन के लिए निकला। ऑटो में तीन लोग पहले से सवार थे। 

वहीं ऑटो लहुराबीर से होते हुए कबीरचौरा अस्पताल के सामने पहुंचा, तभी एक ने ऑटो रुकवाया। एक उचक्के ने पहले से व्यापारी के बैग से रुपये निकाल लिए थे। ऑटो रुकते ही रुपये लेकर अस्पताल के मुख्य गेट से परिसर में भाग गया। किराना कारोबारी को शक हुआ तो बैग चेक किया। बैग खुला देख सन्न रह गया। ऑटो रुकवाया और नीचे उतरा। इतने में ऑटो वाला भी कारोबारी से बिना किराया लिये दो अन्य को लेकर भाग गया। 

वहीं कारोबारी ने विशेश्वरगंज में थोक कारोबारी अजीत कुमार जायसवाल को सूचना दी। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस घटनास्थल के सीसीटीवी कैमरों के जरिये छानबीन कर रही है। अस्पताल गेट से महज चंद कदम पर ही पुलिस चौकी भी है। बावजूद उचक्के की पहचान नहीं हो सकी।