Headlines
Loading...
शामली : कुख्यात बदमाश का पुलिस ने 7 बीघा जमीन किया कुर्क

शामली : कुख्यात बदमाश का पुलिस ने 7 बीघा जमीन किया कुर्क

शामली । शामली (infamous) जनपद की सदर कोतवाली और आदर्श मंडी थाना क्षेत्र में कुख्यात (infamous) बदमाश संजीव जीवा की करीब 7 बीघा जमीन को कुर्क किया गया है। वहीं कुर्की की गई जमीन की कीमत करीब सवा दो करोड़ रुपए है।


वहीं कब्जा की गई टोटल जमीन की वैल्यू करीब सवा दो करोड़ रुपए बताई जा रही है एक ओर जहां सदर कोतवाली क्षेत्र की जमीन को ग्राम प्रधान के हवाले कर दिया है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव बलवा में कुर्की की गई जमीन को ग्राम प्रधान के सुपुर्द कर देखरेख के लिए दिया गया है। कुख्यात बदमाश संजीव जीवा के ग्राम निवास आदमपुर में भी 21 बीघे जमीन पहले जब की जा चुकी है।

और आगे भी इस तरीके के बदमाशों की संपत्ति की कुर्की की जाएगी। आज सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव बलवा में करीब साढ़े पांच बीघा खेती की जमीन को और आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के सिटी की जाट कॉलोनी में करीब सवा बीघा आवासीय जमीन को एसडीएम सदर के नेतृत्व में भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर कुर्क किया गया है।

आपको बता दें कि शामली जनपद के बाबरी थाना क्षेत्र के गांव आदमपुर निवासी कुख्यात बदमाश संजीव माहेश्वरी उप संजीव जीवा की जमीन कुर्क की गई। तो वही आदर्श मंडी क्षेत्र की जमीन को उच्च अधिकारियों ने अपने कब्जे में लेकर आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दिया अधिकारियों का कहना है कि उक्त आरोपी ने अपराधिक मामलों से अर्जित संपत्ति की हुई थी जिसको आज कब्जे में।लिया गया है।