Headlines
Loading...
यूपी : आजमगढ़ में प्रेमी ने विवाहिता पर धारदार हथियार से किया हमला, वहीं शादी के बाद भी रिश्‍ते का बना रहा था दबाव।

यूपी : आजमगढ़ में प्रेमी ने विवाहिता पर धारदार हथियार से किया हमला, वहीं शादी के बाद भी रिश्‍ते का बना रहा था दबाव।


आजमगढ़। बलरामपुर क्षेत्र में प्रेम कहानी के बीच जब शादी की बात आई तो युवक मुकर गया उसके बाद युवती की दूसरी जगह शादी हो गई तो इतना गुस्सा आया कि उसके दरवाजे पर चढ़कर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। युवती को मंडलीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, शाम तक बात थाने तक नहीं पहुंंची थी। वहीं इस मामले की जानकारी परिजनों को हुई तो आनन फानन युवती को लेकर अस्‍पताल पहुंचे और इलाज शुरू कराया। 

वहीं घटना रौनापार थाना क्षेत्र के एक गांव में दिन के 11 बजे हुई। उस समय वह मां के साथ दरवाजे पर बैठी हुई थी। विवाहिता के साथ मंडलीय जिला अस्पताल आए लोगों ने बताया कि एक गांव का युवक युवती से प्रेम करता था। इसकी जानकारी युवती के परिवार वालों को हुई, तो उन्होंने आपत्ति करने की जगह उस युवक और उसके परिवार वालों से शादी की बात की, लेकिन युवक व उसके परिवार वालों ने शादी से इंकार कर दिया। चार माह पहले युवती की शादी उसके पिता ने जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में कर दी, तो युवक को यह बात बुरी लगी।

वहीं युवती की शादी के बाद भी वह उससे बात करने की कोशिश करता रहा। हालांकि, युवती ने उससे बात करने से मना कर दिया था। तीन दिन पहले वह अपने मायके आई, तो इसकी जानकारी युवक को भी हो गई। उसने बात करने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। इससे वह इतने गुस्से में आ गया कि बुधवार की सुबह उसके दरवाजे पर चढ़कर उस समय हमला कर दिया जब वह अपनी मां के साथ बैठी हुई थी।

वहीं मां के शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़े तो हमलावर भाग निकला। वहीं वारदात के बाद से ही क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। परिजन पुलिस से शिकायत कर अरोपित के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर रहे हैं।