Headlines
Loading...
पीएम मोदी और मॉरीशस पीएम प्रविंद कुमार जगन्नाथ ने अहमदाबाद से हवाई अड्डे से एक रोडशो का करेगें नेतृत्व

पीएम मोदी और मॉरीशस पीएम प्रविंद कुमार जगन्नाथ ने अहमदाबाद से हवाई अड्डे से एक रोडशो का करेगें नेतृत्व



नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके मॉरीशस के समकक्ष प्रविंद कुमार जगन्नाथ मंगलवार शाम को अहमदाबाद हवाई अड्डे से एक रोडशो का नेतृत्व करेंगे। मोदी और जगन्नाथ जामनगर से अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचने के बाद शाम छह बजे रोडशो आरंभ करेंगे।

मोदी जामनगर में 'डब्ल्यूएचओ-ग्लोबल सेंटर फॉर ट्रेडिशनल मेडिसिन' की आधारशिला रखेंगे। अहमदाबाद नगर निगम (एएमसी) के अधिकारियों ने बताया कि मॉरीशस के प्रधानमंत्री का भव्य स्वागत किया जाएगा।


अधिकारियों ने बताया कि एयरपोर्ट मंडल से इंदिरा ब्रिज तक दो किलोमीटर के रोडशो मार्ग पर नियमित दूरी पर 30 मंच बनाए गए हैं, जहां मंडलियां प्रदर्शन करेंगी। विज्ञप्ति के अनुसार, दोनों देशों के प्रधानमंत्री हवाई अड्डे से राजभवन तक की यात्रा करेंगे और कम से कम 15,000 लोगों के उनके अभिवादन के लिए मौजूद रहने की उम्मीद है।

मोदी शाम को जगन्नाथ के साथ मिलकर जामनगर में 'डब्ल्यूएचओ-ग्लोबल सेंटर फॉर ट्रेडिशनल मेडिसिन' की आधारशिला रखेंगे। इसके बाद दोनों प्रधानमंत्री अहमदाबाद के लिए रवाना होंगे।


पीएम मोदी सोमवार रात को राजभवन में ठहरे थे जहां राजस्व मंत्री राजेंद्र त्रिवेदी और सड़क एवं भवन मंत्री पूर्णेश मोदी समेत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत गुजरात सरकार के कुछ मंत्रियों ने सोमवार को उनसे शिष्टाचार भेंट की थी।