Headlines
Loading...
देवरिया : सड़क हादसे में एक युवक की मौत , साथी रेफर

देवरिया : सड़क हादसे में एक युवक की मौत , साथी रेफर


देवरिया । सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में आज बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई । साथी को घायला अवस्था में सलेमपुर कोतवाली पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां से हालत गंभीर देख उसे चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।


बिहार राज्य जिला सीवान गुठनी थाना क्षेत्र के कुरमौली के रहने चंदन यादव उर्फ पिन्दू ( 24 ) पुत्र राम कृपाल यादव जो पंजाब में वाटर मैन के पद पर कार्यरत थे । 4 अप्रैल को घर आए थे । 1 5 जून 2022 को तिलक था । और 8 जून को शादी थी। शुक्रवार को पड़ोस के युवक विनोद यादव (24 ) पुत्र राम जी यादव को पीछे बाइक पर बैठा कर देवरिया जनपद के सलेमपुर आए थे । बाइक से घर जाते समय सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के सहला गांव के समीप सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी ।



 जिससे मौके पर ही चंदन यादव उर्फ पिन्टू की मौत हो गई ,जबकि विनोद घायल हो गया।आसपास के लोगों ने सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल विनोद को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सलेमपुर पहुंचाया।जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।