Headlines
Loading...
देवरिया : बहू ने परिवार के साथ मिलकर ससुर की हत्या

देवरिया : बहू ने परिवार के साथ मिलकर ससुर की हत्या



देवरिया । बीतीरात को परिवारिक विवाद में बहू ने मायके वालों के साथ मिलकर ससुर की पीट-पीटकर हत्या कर दी। महुआडीह थाना क्षेत्र के इस मामले में शुक्रवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों को हिरासत में लिया।



महुआडीह थाना क्षेत्र के देवरिया नकछेद गांव के रहने वाले रामेश्वर (50) पोल्ट्री फार्म पर मजदूरी करते थे। परिजनों के मुताबिक, बीती रात को रामेश्वर की पत्नी उर्मिला का बहू से किसी बात को लेकर विवाद हो रहा था। सुमन(बहू) प्रधानी का चुनाव लड़ चुकी है। कुछ देर बाद रामेश्वर जब घर पहुंचे तो सास-बहू के झगड़े को देखकर वह भी बोलने लगे। यह बात सुमन को नागवार गुजरी और उसने इसकी जानकारी अपने मायके वालों को दे दी।


 थोड़ी देर में ही मायके पक्ष के लोग पहुंचे और सुमन ने अपने परिवार के साथ मिलकर ससुर को पीटना शुरू कर दिया। बीच-बचाव में आये देवर विश्वजीत को भी पीटने लगे। विश्वजीत अपनी जान बचाकर वहां से भाग गया, जबकि रामेश्वर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद बहू अपने परिवार के साथ भाग निकली। रामेश्वर की मौत से घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस संबंध में थानेदार विपिन मलिक ने बताया की जांच के दौरान पता चला है कि परिवारिक विवाद में घर की बहू ने अपने परिवार के साथ मिलकर ससुर की हत्या कर फरार है। कुछ लोग को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है।