Headlines
Loading...
Black and Red Ants Indications : घर में गर्मियों में दिख रहीं लाल या काली चीटी , तो हों जाएं सावधान बर्बादी और विवाद का देती हैं संकट

Black and Red Ants Indications : घर में गर्मियों में दिख रहीं लाल या काली चीटी , तो हों जाएं सावधान बर्बादी और विवाद का देती हैं संकट


Black and Red Ants Indications: अक्सर गर्मियों में घर के आस पास या घर के अंदर चीटियों को निकलते देखा जाता है. ये चीटियां काली भी हो सकती हैं लाल भी हो सकती हैं.

चीटियों का यूं निकलना कोई आम बात नहीं बल्कि भविष्य में होने वाली घटनाओं को दर्शाता है. ज्‍योतिष शास्‍त्र के मुताबिक ये अदना सा जीव आपकी किस्‍मत पर बड़ा असर डालता है. ऐसे में चलिए जानते चीटियों को किस रूप में निकलते देखना शुभ संकेत होता है कौन सा रूप होने वाले विवाद आने वाली बर्बादी को दर्शाता है.



घर में यदि लाल चीटियां (Red Ants) निकलें तो सावधान हो जाएं. इनका घर में दिखना अच्‍छा नहीं माना जाता है. यह भविष्‍य में धन हानि, विवाद होने या किसी मुसीबत के आने का संकेत देती हैं.


यदि घर में काली चीटियां (Black Ants) निकलें तो खुश हो जाइए. यह आपके जीवन में सुख-समृद्धि आने का संकेत है. काली चीटियों का निकलना धन लाभ कराता है.


यदि चावल के बर्तन में काली चीटियां हो जाएं तो इसे बेहद शुभ माना जाता है. यह आपकी आर्थिक स्थिति में बड़ा सकारात्‍मक बदलाव आने का संकेत है.


यदि ढेर सारी लाल चीटियां अपने मुंह में अंडा (Egg) लेकर जाती हुईं तो दिखें तो यह अच्‍छा होता है.



यदि काली चीटियां उत्तर दिशा से आती हुई दिखें तो यह किसी शुभ खबर के मिलने का पूर्व संकेत है. वहीं काली चीटियों का दक्षिण दिशा से आना धन लाभ कराता है. पूर्व दिशा से आने वाली चीटियां भी सकारात्‍मक सूचना मिलने का इशारा देती हैं. वहीं पश्चिम दिशा से काली चीटियों का आना यात्रा का योग बनाता है.


चीटियां यदि आपके घर में भूखी रहें तो यह बहुत अशुभ होता है. लिहाजा जब भी चीटियां दिखें तो उन्‍हें आटा शक्‍कर जरूर डालें.