Headlines
Loading...
बिहार : भागलपुर में कत्ल के राज से पर्दा उठाने में मदद कर रही बेइंतहा प्यार की किरदार, वहीं पुलिस के हाथ लगी अहम कड़ी।

बिहार : भागलपुर में कत्ल के राज से पर्दा उठाने में मदद कर रही बेइंतहा प्यार की किरदार, वहीं पुलिस के हाथ लगी अहम कड़ी।


बिहार। भागलपुर में शुभम हत्याकांड की परत-दर-परत उधेडऩे में तेजी से सफल हो रही पुलिस टीम के हाथ बेइंतहा प्यार की एक किरदार भी हाथ लगी है, जो कत्ल के राज से पर्दा उठाने में पुलिस टीम के लिए मददगार साबित हो रही है। इंग्लिश-चिचरौन-अकबरनगर रोड से महिला पुलिस की टीम उस किरदार से कैमरे में कैद तस्वीर, यारी में गद्दारी और मोबाइल से होने वाली बातों की रिकार्डिंग वाली फाइल समेत दफन तमाम राज से पर्दा उठाने के करीब है। पुलिस टीम इस मशक्कत भरी तफ्तीश में संवेदनशील इलाकाई समीकरण पर भी फूंक-फूंक कर नजर रखते हुए एक-एक कड़ी जोडऩे में कामयाब हो रही है।

बता दें कि किसी भी वक्त हत्या का सच सामने ला सकती है। इसकी तैयारी भी पुलिस टीम अंदर ही अंदर पूरी कर चुकी है। कत्ल के राज से पर्दा उठाने में मदद करने वाली बेइंतहा प्यार की किरदार से पुलिस कत्ल के राज में सहयोग मांगा तो उस किरदार का राज जानने वाली उसकी एक सगी ने भी पुलिस टीम को भरपूर सहयोग किया। जिस साथी के साथ शुभम काफी नजदीक था। उससे अकबरनगर रेलवे फाटक के पास कैमरा मंगवाया था, वह दोस्ती में शुभम के साथ जीने-मरने की यारी होने की कसम खाया करता था।

वहीं कहा जा रहा है कि जैसे ही उसे इस बात का एहसास हुआ कि उसका यार उस किरदार से काफी नजदीकियां बना चुका है तो बात दूर तक चली गई। इन दोस्तों की चौकड़ी में इलाके के दो सयाने की भी सहयोगी भूमिका शुभम के कत्ल में आने की बात कही जा रही है। क्योंकि शुभम का जिस बेरहमी से कत्ल कर जलाने के बाद दफन किया गया वह पर्दे के पीछे मौजूद बड़े लोगों की साजिश की तरफ शव बरामदगी बाद ही चीख-चीख कर इशारा करने लगी थी। 

वहीं इसलिए पुलिस टीम अशोक, रोहित, जयकिशन को अलग-अलग और फिर आमने-सामने पूछताछ की फिर बेइंतहा प्यार की किरदार से भी कई सवालों पर मंथन करने के बाद पुलिस टीम शुभम के कत्ल में आरोपितों की जद में आए भूमिगत हो चुके साथियों की भी तलाश में दबिश बढ़ा दी।