Headlines
Loading...
यूपी : कानपुर नगर में सड़क पर युवक को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटाई का वीडियो हुआ वायरल।

यूपी : कानपुर नगर में सड़क पर युवक को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटाई का वीडियो हुआ वायरल।


कानपुर। शहर में इंटरनेट मीडिया पर बहुत तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर एक बारगी शर्म और गुस्सा दोनों का एक साथ आना लाजमी है। शर्म इस बात पर कि वह पूरी तरह निर्वस्त्र है और गुस्सा इस बात पर कि उसके साथ बर्बरता की जा रही है। वीडियो में युवक के साथ हैवानियत की हद पार हो गईं हैं।

वहीं दूसरी तरफ़ उसकी दशा इंसनियत को शर्मसार करने वाली है। हैरानी इस बात की भी है कि मूक दर्शक बनकर लोग नजारा देखते रहे और उसे बचाने के लिए कोई आगे नहीं बढ़ा। हालांकि पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लिया है और उसमें नजर आने वालों की पहचान का प्रयास शुरू किया है।

वहीं दरअसल कानपुर शहर में दो दिन से एक वीडियो वायरल हो रहा है, इंटरनेट मीडियो के सोशल प्लेटफार्म फेसबुक और वाट्सएप पर देखने को मिल रहा है। इसमें एक युवक के तन पर न तो अंडरवियर है और न ही बनियान, पूरी तरह से नग्न युवक को कुछ लोग पकड़े हुए हैं। निर्वस्त्र हालत में युवक के हाथ एक ईंट है और सामने वाला युवक उसपर लाठियों से बौछार करता जा रहा है। 

वहीं लाठी न मारने की गुहार लगा रहा है लेकिन लाठी मारने वाले के हाथ रुक नहीं रहे हैं। आखिर में युवक ईंट फेंकता है लेकिन सामने वाला युवक बच जाता है, फिर क्या युवक लाठी लेकर निर्वस्त्र युवक पर टूट पड़ता है। इस बीच उसका साथी भी आ जाता है और वह भी पिटाई शुरू कर देता है। 

वहीं निर्वस्त्र युवक हाथ जोड़कर गुहार लगाता है लेकिन उसका पीछा करते हुए उसपर लाठियों से लगातार हमले जारी रहते हैं। हैवानियत से भरी और इंसानियत को शर्मसार करने वाली इस घटना को सड़क पर मौजूद लोग मूकदर्शक बने देखते रह हैं लेकिन कोई बचाने के लिए आगे नहीं बढ़ रहा है।

वहीं वीडियो में आसपास का क्षेत्र देखकर एक बात पुष्ट हो रही कि यह कानपुर शहर में बादशाही नाका के पास हालसी रोड का है लेकिन कब का है यह पता नहीं चल रहा है। बताया गया है कि दो भाइयों के बीच हुई मारपीट का वीडियो है, जिसमें एक भाई ने दूसरे को निर्वस्त्र कर दिया है और उसकी अंडरवियर तक उतारने के बाद पिटाई की है। 

वहीं बादशाही नाका थाना प्रभारी अनूप कुमार बताते हैं कि वीडियो को संज्ञान में लेने के बाद पड़ताल की गई है तो हालसी रोड और दो भाइयों के बीच विवाद बताया गया है। फिलहाल पीड़ित युवक का पता लगाया जा रहा है, तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।