Headlines
Loading...
वाराणसी : नकली कोरोना वैक्सीन और जांच किट बनाने वाले गिरोह के सदस्यों पर रासुका, जेल में बंद हैं दोनों आरोपी

वाराणसी : नकली कोरोना वैक्सीन और जांच किट बनाने वाले गिरोह के सदस्यों पर रासुका, जेल में बंद हैं दोनों आरोपी



वाराणसी । कोरोना की नकली वैक्सीन और जांच किट बनाने वाले गिरोह के सरगना और एक अन्य सदस्य पर डीएम कौशल राज शर्मा के आदेश पर रासुका लगाया गया है। सरगना लक्सा के रामापुरा निवासी राकेश थवानी और चौक के पठानी टोला निवासी संदीप शर्मा के खिलाफ लंका पुलिस द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की गई।

लंका थाना क्षेत्र रोहित नगर में एक मकान में एसटीएफ की वाराणसी इकाई ने दो फरवरी की रात छापेमारी कर नकली वैक्सीन बनाने के अंतरप्रांतीय गिरोह का भंडाफोड़ किया था। इसमें सरगना राकेश थवानी, संदीप शर्मा के अलावा लहरतारा के बौलिया निवासी अरुणेश विश्वकर्मा, बलिया जिले के रसड़ा के नागपुर निवासी शमशेर और नई दिल्ली के मालवीय नगर निवासी लक्ष्य जावा को गिरफ्तार किया गया था। सभी जिला कारागार में हैं। 

लंका इंस्पेक्टर की रिपोर्ट के आधार पर राकेश व संदीप शर्मा के खिलाफ रासुका की कार्रवाई की गई है। अन्य तीन के खिलाफ भी रिपोर्ट भेजी गई है। गिरोह के विजय कुमार, यश कुमार, अरुण शर्मा, अरुण पाटनी, मानसी, रणवीर, गुरजीत और गुरबाज की तलाश की जा रही है। छापेमारी में चार करोड़ रुपये की नकली वैक्सीन, इंजेक्शन, टेस्ट किट आदि बरामद हुआ था।