Headlines
Loading...
UP : सट्टे का नंबर ना बताने पर आरोपी ने की थी पुजारी की हत्या

UP : सट्टे का नंबर ना बताने पर आरोपी ने की थी पुजारी की हत्या

बिजनौर: जिले में 3 दिन पूर्व काली मंदिर के पुजारी की हुई हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. साथ ही हत्या में शामिल एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हत्या में प्रयुक्त लोहे की रॉड को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, सट्टे के लकी नंबर को लेकर मृतक पुजारी बाबा राम दास गिरी और आरोपी के बीच नोकझोंक हुई थी. इसी दौरान आरोपी ने पुजारी के सिर पर लोहे की रॉड से वार करके उनकी हत्या कर दी थी. फिलहाल पुलिस आरोपी को जेल भेजने की कवायद में जुट गई है.

दरअसल नांगल थाना क्षेत्र के नांगल गांव में स्थित जय महाकाली मंदिर के पुजारी रामदास गिरी की 3 दिन पूर्व अज्ञात बदमाश ने सर में लोहे की रॉड मारकर हत्या कर दी थी. सुबह सफाई कर्मचारी ने मंदिर परिसर में जाकर देखा तो पुजारी खून से लथपथ हालत में पड़े हुए थे. पुजारी की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी. पुजारी की हत्या के बाद एसपी बिजनौर ने भी पुलिस बल के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया था और घटना के खुलासे के लिए स्वाट टीम, थाने की पुलिस और एक अन्य टीम को लगाया था. इस मामले में बिजनौर स्वाट टीम और स्थानीय पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन में पुजारी रामदास गिरी के हत्यारे जीशान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने प्रेस वार्ता कर घटना का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी जीशान ने सट्टे का लकी नंबर लेने के लिए बाबा रामदास गिरी को हजारों रुपए की कीमत का फोन दिलाया था, लेकिन बाबा रामदास गिरी के द्वारा बताया गया सट्टे का नंबर नहीं आया. जिससे जीशान का लाखों का नुकसान हो गया. जिसके बाद गुस्साए जीशान ने बाबा रामदास गिरी को डंडे से सर पर वार करके मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी जीशान को जेल भेज दिया है.