Headlines
Loading...
OMG : मंडप पर दुल्हन ने पूछा-शादी क्यों करना चाहते हो? दूल्हे ने बोला सच, देखें वीडियो

OMG : मंडप पर दुल्हन ने पूछा-शादी क्यों करना चाहते हो? दूल्हे ने बोला सच, देखें वीडियो


भोपाल: वेडिंग सीजन में सोशल मीडिया पर शादियों के फोटो-वीडियो की भरमार है. लोग इंस्टाग्राम समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शादी समारोह के मजेदार और खूबसूरत फोटो एवं वीडियो डाल रहे हैं. इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो जिन्हें इंटरनेट यूजर्स खूब पसंद करते हैं और वे तेजी से वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपको यहां दिखाने जा रहे हैं. इसमें शादी के मंडप पर दुल्हन दूल्हे से पूछती है कि वह शादी क्यों कर रहा है. तब दूल्हा ऐसा जवाब देता है कि आप सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

इस वीडियो को 'द वेडिंग ब्रिगेड' नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया. अब तक इसे हजारों लोग देख चुके हैं वहीं 2500 से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. इस वीडियो में दुल्हन दूल्हे से पूछती है, 'तुम शादी क्यों कर रहे हो?' तो, दूल्हा जवाब देता है, 'क्योंकि मुझे शांति नहीं चाहिए.' दूल्हे का जवाब सुनकर दुल्हन का मुंह बिगाड़ती है और फिर दोनों हंसने लगते हैं.

यहां देखें वीडियो-



सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'हां मुझे अब शांति नहीं चाहिए इसलिए मैं शादी कर रहा हूं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये जवाब सच है, मैं सड़क पर भी ये सोचता रहता हूं कि लोग कैसे झेलते हैं.'