Headlines
Loading...
झारखंड: खूंटी में बीजेपी सांसद के कार का हुआ एक्सीडेंट , बीजेपी सांसद बाल - बाल बचे

झारखंड: खूंटी में बीजेपी सांसद के कार का हुआ एक्सीडेंट , बीजेपी सांसद बाल - बाल बचे


झारखंड। खूंटी में भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे खूंटी के सांसद सह केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के विद्युत विभाग जिला प्रतिनिधि नीरज पाढ़ी सड़क दुघर्टना में घायल हो गए। रविवार को खूंटी सिमडेगा रोड पर चुरगी टोंगरी के पास हुए हादसे में उनके साथ भाजपा डिजिटल इंडिया के दीपक तिग्गा भी घायल हो गए हैं। दोनों को इलाज के लिए रांची के आर्किड हॉस्पिटल ले जाया गया।

वहीं भाजपा नेता नीरज पाढ़ी, दीपक तिग्गा के साथ तपकरा से खूंटी में चल रहे भाजपा के प्रशिक्षण शिविर में शामिल होने के लिए अपनी कार से जा रहे थे। इसी दौरान चुरकी टोंगरी के पास कार अनियंत्रित होकर एक घर को जा मारा। इसी दौरान उक्त सड़क पर जा रहे रनिया के पत्रकार भूषण काशी ने कार से दोनों घायलों को पत्थर से शीशा तोड़ कर बाहर निकाला।

वहीं इसी बीच भाजपा के रनिया प्रखंड अध्यक्ष निखिल कंडुलना भी दुर्घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने दोनों घायलों को अपनी बाइक से रेफरल अस्पताल तोरपा पहुंचाया। उस वक्त तोहफा रेफरल अस्पताल में सफाई कर्मी के अलावा कोई नहीं था चिकित्सक, नर्स व ड्रेसर की अनुपस्थिति में सफाई कर्मी भानू ने ही उनका प्राथमिक उपचार किया।

वहीं दूसरी तरफ़ सड़क दुर्घटना में सांसद प्रतिनिधि नीरज पारी के सिर और दीपक तिग्गा के पैर में चोट लगी है। इसके बाद भाजपा नेता सुबोध जायसवाल दोनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए रांची ले गए।