Headlines
Loading...
उन्नाव : पुलिस मुठभेड़ में डीजल लुटेरा गैंग के तीन बदमाश गिरफ्तार

उन्नाव : पुलिस मुठभेड़ में डीजल लुटेरा गैंग के तीन बदमाश गिरफ्तार

उन्नाव : जिले में आज तड़के यानी रविवार को उन्नाव स्वाट टीम और डीजल लूटेरा गैंग के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें तीन लूटेरों को गोली लगी है. उसके बाद तीनों लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, देर रात स्वाट टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि हाइवे पर डीजल लूटेरा गैंग के लोग किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं. जिसके बाद स्वाट टीम अचलगंज, गंगाघाट कोतवाली के जाजमऊ चौकी पुलिस के साथ लुटेरों को पकड़ने पहुंची.पुलिस के आने की भनक लगते ही सभी लुटेरे अपनी कार से भागने लगे. कई किलोमीटर पीछा करने के बाद त्रिभुवन खेड़ा के पास पुलिस ने लूटेरों की कार को चारों तरफ से घेर लिया. पुलिस से घिरता देख लूटेरों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में कार सवार तीनों डीजल लूटेरों को गोली लग गई. जिसके बाद पुलिस ने सभी को पकड़ लिया. पुलिस ने तीनों के कब्जे से असलहे बरामद किए हैं. जबकि, कार से 8 जरीकेन डीजल भी बरामद हुआ है. सूचना पर उन्नाव एसपी ने मौके का निरीक्षण किया.


कानपुर-लखनऊ हाईवे पर डीजल चोरी करने वालों का गैंग सक्रिय है. जिनकी तलाश जिले की स्वाट टीम और स्थानीय पुलिस लगातार कर रही थी. देर रात स्वाट टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि हाईवे पर डीजल लूटेरे गैंग के लोग किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में खड़े हैं. स्वाट टीम प्रभारी गौरव कुमार, प्रभारी निरीक्षक गंगाघाट अरविंद सिंह, प्रभारी निरीक्षक अचलगंज राघवन सिंह, चौकी इंचार्ज जाजमऊ संजीव कुमार मौके पर पहुंचे.


पुलिस के आने की सूचना मिलते ही कार सवार डीजल लूटेरे भागने लगे. कई किलोमीटर पीछा करने के बाद पुलिस ने लूटेरों को त्रिभुवन खेड़ा के पास चारों तरफ से घेर लिया. पुलिस से घिरता देख कार सवार लूटेरों ने कार के अंदर से ही पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस की तरफ से हुई जवाबी फायरिंग होने पर सभी लूटेरों के पैर में गोली लगी, जबकि एक लूटेरे की कमर में भी गोली लग गई. घायल होने के बाद पुलिस ने सभी को पकड़ लिया. पुलिस ने घायल लुटेरों से पूछताछ कि तो लुटेरों ने अपना नाम जाजमऊ निवासी सोहेल, सानू व शेरा बताया है. मुठभेड़ में घायल लुटेरों को जिला अस्पताल में एंबुलेंस से भर्ती कराया गया. कार्रवाई के दौरान पुलिस टीम का वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया है. पुलिस ने लुटेरों की एक बड़ी कार और कार के अंदर से 8 जरीकेन डीजल बरामद किया है.