Headlines
Loading...
वाराणसी : केंद्रीय शिक्षा मंत्री ने बीएचयू का जाना हाल , बीएचयू के कार्यों की सराहना

वाराणसी : केंद्रीय शिक्षा मंत्री ने बीएचयू का जाना हाल , बीएचयू के कार्यों की सराहना

वाराणसी ।केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने बुधवार को फोन से बीएचयू की वर्तमान स्थिति का जायजा लिया। केंद्रीय मंत्री के जायजा लिए जाने के बाद कार्यवाहक कुलपति प्रो. वीके शुक्ला की अध्यक्षता में उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक हुई।

बैठक के दौरान शिक्षा मंत्री का संदेश साझा करते हुए प्रो. शुक्ला ने बताया कि उन्होंने बीएचयू द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की है। कोविड-19 की इन विषम परिस्थितियों में केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय, विश्वविद्यालय परिवार के साथ खड़ा है। चिकित्सा विज्ञान संस्थान के निदेशक प्रो. बीआर मित्तल ने बीएचयू अस्पताल में कोविड-19 की स्थिति से सदस्यों को अवगत कराया। उन्होंने कहा कि अस्पताल प्रशासन द्वारा किसी भी स्थिति से निपटने के लिए सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। बैठक में उपस्थित सदस्यों ने विश्वविद्यालय में पठन-पाठन गतिविधियों, परीक्षाओं एवं मूल्यांकन के विषयों पर अपने विचार साझा किये।
ऑनलाइन मोड में हुई बैठक में विश्वविद्यालय के विभिन्न संस्थानों के निदेशक, संकाय प्रमुख, कुलसचिव, परीक्षा नियंता एवं मुख्य आरक्षाधिकारी समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल हुए। बैठक के अंत में विश्वविद्यालय परिवार के उन सदस्यों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की गई, जिनका गत दिनों कोरोना से निधन हो गया।