Headlines
Loading...
प्रयागराज : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने टीकाकरण केन्द्रों पर वालिंटियर्स के रूप में कर रहे कार्य

प्रयागराज : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने टीकाकरण केन्द्रों पर वालिंटियर्स के रूप में कर रहे कार्य

प्रयागराज । विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद छात्र हितों के साथ-साथ समाज हित के लिए भी निरंतर कार्य करता रहा है। इसी के निमित्त अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, प्रयागराज के कार्यकर्ता टीकाकरण केंद्रों पर वॉलिंटियर के रूप में कार्य कर रहे हैं। विद्यार्थी परिषद के महानगर मंत्री अनुपम त्रिपाठी ने बताया कि अभाविप के प्रकल्प स्टूडेंट फॉर सेवा के माध्यम से प्रयागराज के कार्यकर्ता ‘सेवा परमो धर्मः’ के उद्देश्य को चरितार्थ करते हुए लगातार सेवा कार्यों में लगे हुए हैं। 

जैसे भोजन वितरण, डोर टू डोर सैनिटाइजेशन करना, मास्क वितरित करना और लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ अब प्रयागराज के सभी बारह टीकाकरण केंद्रों पर वॉलिंटियर के रूप में सेवा कार्य कर रहे हैं। प्रत्येक टीकाकरण केंद्र पर विद्यार्थी परिषद के दो-दो कार्यकर्ता प्रदेश सरकार की तरफ से वॉलिंटियर के रूप में निःस्वार्थ भाव से कोरोना वॉरियर की तरह कार्य कर रहे हैं। 


साथ ही वैक्सीनेशन के लिए लोगों से अपील कर रहे हैं। उनका कहना है कि वैक्सीनेशन को लेकर कुछ लोग समाज में भ्रम फैला रहे हैं, उनसे सावधान रहने की आवश्यकता है। टीकाकरण केंद्रों पर लगे कार्यकर्ताओं में प्रभाकर, विवेक उपाध्याय, अनुपम त्रिपाठी, निर्भय द्विवेदी, पुष्कर, विनायक, अश्वनी आदि हैं।