Headlines
Loading...
बेहतरीन कैमरा और दमदार 6000 mAh बैटरी, जानें क्यों Tecno Spark 7 बन रहा है इंडिया की पहली पसंद

बेहतरीन कैमरा और दमदार 6000 mAh बैटरी, जानें क्यों Tecno Spark 7 बन रहा है इंडिया की पहली पसंद

Techno Mobiles : आज का ज़माना है स्टाइल का और इस बात को आज के युवा बहुत अच्छी तरह से समझते हैं। वो हर चीज ऐसी चाहते हैं, जो उनके स्टाइल में चार चाँद लगा दे। फिर चाहे वो उनकी बाईक हो फैशन या स्मार्टफोन। तो अगर आप भी अपने दोस्तों के बीच सबसे स्टाइलिश बनना चाहते हैं, तो Tecno Spark 7 का स्लिम बॉडी डिज़ाइन और ब्लू, ग्रीन, या ब्लैक जैसे तीन कलर ऑप्शन्स आपका स्वैग बरकरान रखने में मदद करेंगे.  

आज के युवा को हमेशा चाहिए कुछ ज़्यादा, फिर चाहे वो सोश्ल मीडिया पर फॉलोअर्स की गिनती हो, ज़िंदगी का कोई बड़ा मुकाम या फिर किसी स्मार्टफोन के फीचर्स। ऐसे में अगर कोई स्मार्टफोन युवाओं को अपनी तरफ लुभा रहा है, इसका मतलब उसमें ज़रूर कोई खास बात है। आज हम आपको रूबरू करा रहे हैं एक ऐसे ही स्मार्टफोन, Tecno Spark 7 से। अपने 16+8 MP कैमरे, 6000mah बैटरी और कम कीमत के साथ ये स्मार्टफोन युवाओं के दिल जीत रहा है.

Tecno Spark 7 के ये 2 फीचर्स लोगों की उम्मीदों पर खरे उतर रहे हैं. इसकी शानदार डिसप्ले और दमदार बैटरी के साथ जब बेहतरीन कैमरा परफॉर्मेंस भी मिल जाता है तो ये स्मार्टफोन बन जाता है एक पूरा पैकेज, जिसे आप नज़रअंदाज़ नहीं कर पाएंगे।
एक तरफ जहां Tecno Spark 7 का 16 MP वाला आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ड्यूल रियर कैमरा आपको देता है वीडियो बोकेह इफेक्ट का ऑप्शन तो वहीं दो फ्लैशलाइट के साथ इसके 8 MP फ्रंट कैमरा के साथ आप अपने दोस्तों के साथ क्लिक कर पाएंगे स्वैग वाली सेल्फी।
स्मार्टफोन के 6.52HD + Dot Notch Display, दमदार 6000mah बैटरी और हाई क्वालिटी स्पीकर इसे बनाते हैं एक पूरा पैकेज। तो अगली बार जब आपको फिल्म देखनी हो, ऑनलाइन क्लास, मीटिंग करनी हो या एक लंबी रोड ट्रिप पर निकलना हो, ये स्मार्टफोन आपको कहीं निराश नहीं करेगा. जी भर कर गाने सुनने के साथ इस काबिले तारीफ स्मार्टफोन की मदद से भरपूर वीडियोज़ भी रिकॉर्ड कर सकते हैं। स्टोरेज की भी कोई फिक्र नहीं क्योंकि Tecno Spark 7 आता है 32 GB और 64 GB के 2 स्टोरेज के ऑप्शंस साथ जिसे आप मेमोरी कार्ड से 256 GB तक बढ़ा सकते हैं। जिनकी कीमत है मात्र 7,499 और 8,499 रुपये है. 
अब जब इतने सारे फीचर्स इतने कम दाम में मिलेंगे तो ज़ाहिर सी बात है की Tecno Spark 7 ही युवाओं की पहली पसंद कहलाएगा, आखिर ये सिर्फ एक स्मार्टफोन नहीं बल्कि ऑलराउंडर चैंपियन है. इस स्मार्टफोन को अपनाने के लिए आप Amazon पर या किसी नज़दीकी स्टोर से खरीद सकते हैं.