Headlines
Loading...
वाराणसी : ओएस बाल फाउंडेशन ने 55 हजार लोगाें तक पहुंचाया खाना

वाराणसी : ओएस बाल फाउंडेशन ने 55 हजार लोगाें तक पहुंचाया खाना

वाराणसी ।संकट की इस घड़ी में उनकी मदद के लिए काशी विश्वनाथ अन्न क्षेत्र से ओएस बाल कुंदन फाउंडेशन आगे आया।

पिछले दो माह से फाउंडेशन की तरफ से लगातार संक्रमित परिवारों को दोनो वक्त भोजन मुहैया कराया जा रहा है। यह कार्य भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा के नेतृत्व में अनवरत चल रहा है। कोरोना की दूसरी लहर के आने के बाद पिछले दो माह में अन्न क्षेत्र की ओर से अब तक 55 हजार लोंगो को भोजन वितरित किया जा चुका है। इनमें हर वर्ग के परिवार रहे हैं।

बुधवार को फ़ेसबुक लाइव "डिजिटल चाय की अड़ी" पर अरविंद मिश्र से चर्चा करते हुए भाजपा प्रदेश सह-प्रभारी सुनील ओझा ने कहा, काशी तो अविनाशी है। भाई चारे और ताने बाने के लिए मशहूर।काशीवाशी हमेशा आपदा के समय खुलकर मदद करते रहे हैं। इस बार हजारो संक्रमित परिवारों को उनके घरों तक दोनो वक्त खाना पहुंचाना सबसे जटिल भरा कार्य रहा। कोरोना के डर के कारण पड़ोसी सगे संबंधियों ने भी दूरी बना ली थी ।इनमें अस्पतालों में भर्ती तमाम कोरोना मरीजों व उनके परिवार के लोग, गलियों में रहने वाले लोग, बुनकर बस्ती के परिवारों को दो वक्त की भोजन मुहैया कराने में भाजपा संगठन की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

सुबह शाम अन्न क्षेत्र का कार्य देख रहे सामाजिक कार्यकर्ता एवं वरिष्ठ पत्रकार विक्रांत दुबे ने बताया कि हजार पैकेट रोजाना भोजन तैयार करने और पहुंचाने के लिए 100 साहसी कार्यकर्ताओं की टीम लगी रही ।