Headlines
Loading...
UP: बदायूं में गुमशुदा लड़की का शव उसके घर के बाहर बरामद, लड़की के परिजनों ने नहीं दर्ज कराई पोलिस रिर्पोट।

UP: बदायूं में गुमशुदा लड़की का शव उसके घर के बाहर बरामद, लड़की के परिजनों ने नहीं दर्ज कराई पोलिस रिर्पोट।

KESHARI NEWS24

उत्तर प्रदेश। बदायूं जिले में अपने घर से लापता हुई 17 साल की किशोरी की हत्या कर उसकी लाश भूसे में छिपा दी गई। किशोरी की मां को उसका शव सोमवार को उसके घर के बाहर बरामद किया गया है। इसके साथ ही उसकी गर्दन पर चोट के निशान भी मिले हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है फिलहाल पुलिस को इस मामले में परिवार वालों ने कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है।

बदायूं में किशोरी की हत्या कर उसकी लाश भूसे में छिपा दी गई। किशोरी की मां को उसकी लाश सोमवार तड़के मिली। शव के गले पर निशान देख इलाकाई लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है। वहीं परिजनों ने इस मामले में फिलहाल पुलिस को तहरीर नहीं दी है। परिवार वाले किसी से रंजिश की बात से भी इंकार कर रहे हैं। एसपी सिटी प्रवीन सिंह चौहान ने घटनास्थल का मुआयना कर पुलिस को मामले का जल्द खुलासा करने का निर्देश दिया है।

ये घटना बदायूं जिले में उझानी कोतवाली क्षेत्र के गांव बसरुआ में हुई है। यहां रहने वाला एक परिवार रविवार शाम को खेत पर गेहूं काटने गया था। वहीं घर में 17 साल की किशोरी अकेली थी और छत पर सोने गई थी। आधी रात को जब परिवार वाले लौटे और सो गए। जबकि सुबह तड़के किशोरी की मां जानवरों को भूसा निकालने पहुंची तो भूसे में किशोरी की शव पड़ा हुआ था। शव देख महिला की चीख निकली तो परिवार वाले वहां पहुंच गए। कुछ ही देर बाद गांव वाले भी इक्ठ्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी गई जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बता दें कि लड़की का कथित रूप से एक स्थानीय लड़के के साथ अफेयर था। इसलिए हो सकता है यह ऑनर किलिंग का मामला हो। पुलिस ने बताया कि किशोरी के गले पर निशान है। ऐसे में पुलिस को शक हैं कि किशोरी की हत्या के बाद शव को भूसे में छिपाया गया है वहीं उझानी थाना के इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया है कि लड़की का शव रहस्यमय परिस्थितियों में पाया गया है ऐसे में उसके परिवार ने भी अभी तक शिकायत दर्ज नहीं कराई है वे अब तक चुप हैं। हमने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। इस मामले की जांच जारी है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।