Headlines
Loading...
KVS Admission 2021: कक्षा 1 में दाखिले की लिस्ट में देरी, नई तिथियां जल्द होंगी जारी

KVS Admission 2021: कक्षा 1 में दाखिले की लिस्ट में देरी, नई तिथियां जल्द होंगी जारी

नई दिल्ली. केंद्रीय विद्यालय संगठन ने दाखिले की प्रक्रिया स्थगित कर दी है. पहली क्लास दाखिले के लिए 23 अप्रैल 2021 को लिस्ट जारी होनी थी, जो बाद में जारी की जाएगी. कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण केंद्रीय विद्यालय ने ये फैसला लिया है. कक्षा 1 में प्रवेश के लिए केंद्रीय विद्यालय की पहली प्रोवीजनल लिस्ट जारी करने की नई संशोधित तारीख जल्द ही घोषित होने की संभावना है. KVS आधिकारिक वेबसाइट kvsonlineadmission.kvs.gov.in पर नई तारीख की घोषणा करेगा.

केंद्रीय विद्यालय संगठन ने अधिकारिक वेबसाइट kvsonlineadmission.kvs.gov.in पर शैक्षणिक सत्र 2021-22 के लिए कक्षा एक में दाखिले की प्रक्रिया को स्थगित करने की सूचना दी.

अभिभावक इस संबंध में अधिकारिक वेबसाइट से जानकारी कर सकते हैं. वहीं संगठन की ओर से इस सूची को जारी करने के लिए अभी किसी भी तिथि का एलान नहीं किया गया है. अभिभावकों को नई लाटरी की तारीख की जानकारी अधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से दी जाएगी.



कक्षा में दाखिले के लिए केंद्रीय विद्यालय संगठन की ओर से दूसरी लिस्ट 30 अप्रैल 2021 और तीसरी लिस्ट 5मई 2021 को जारी होनी थी, जिसे स्थगित कर दिया गया है. वहीं अभी संगठन की ओर से नया शेड्यूल नहीं जारी किया गया है.