Headlines
Loading...
UP Sonbhadra :  राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र में वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर ट्रक पलटने से दो लोगों की मौत, चार लोग हुए घायल

UP Sonbhadra : राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र में वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर ट्रक पलटने से दो लोगों की मौत, चार लोग हुए घायल

KESHARI NEWS24

सोनभद्र: राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र में वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर ट्रक पलटने से दो लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में दो लोग घायल भी बताए जा रहे हैं. दरअसल, ट्रक बीती रात सोनभद्र से वाराणसी आ रहा था. रात करीब 8 बजे एसआर पेट्रोल पंप के पास अनियंत्रित होकर ट्रक पलट गया. ट्रक पलटने से वहीं पुलिया पर बैठे लोग और एक साइकिल सवार उसकी चपेट में आ गये. ट्रक के नीचे दबने के कारण दो लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को इलाज के लिए बीएचयू ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है.


वहीं, इस घटना में पुलिस के देरी से पहुंचने और रेस्क्यू में लापरवाही बरतने पर ग्रामीण उग्र हो गए. ग्रामीणों की पुलिस के साथ झड़प की भी खबर है. ग्रामीणों का आरोप है कि घटना के एक घंटे बाद डायल 112 मौके पर पहुंची. जबकि सुकृत पुलिस चौकी से कोई पुलिसकर्मी नहीं आया जिसकी वजह से ट्रक के नीचे दबे लोगों को समय पर नहीं निकाला जा सका.

अपर पुलिस अधीक्षक ओ पी सिंह ने मंगलवार को बताया कि वाराणसी से सोनभद्र आ रहा ट्रक सोमवार रात आठ बजे एसआर पेट्रोल पंप के पास अनियंत्रित होकर पलट गया. ट्रक पलटने से वहीं पुलिया पर बैठे लोग और एक साइकिल सवार उसकी चपेट में आ गये. ट्रक के नीचे दब जाने से छोटू (15) और संदीप कुमार (18) की मौत हो चुकी थी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.