Headlines
Loading...
UP :मुजफ्फरनगर में एक युवती को अगवाकर 5 युवकों ने किया दरिंदगी , क्राइम ब्रांच जांच में जुटीं

UP :मुजफ्फरनगर में एक युवती को अगवाकर 5 युवकों ने किया दरिंदगी , क्राइम ब्रांच जांच में जुटीं

KESHARI NEWS24 

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां 5 युवकों ने एक युवती को अगवाकर उसके साथ दरिंदगी की गई । इतना ही नहीं उसी दौरान आरोपियों ने पीड़िता की वीडियो भी बनाई। जिसे वायरल कर दिया है। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है। 

यह पूरा मामला शाहपुर थाना क्षेत्र का है। पीड़िता के मुताबिक घटना करीब एक सप्ताह पुरानी है। युवती नल से पानी लेने के लिए गई थी, जहां से उसे आरोपी अनस, आसिफ, मजीद, चोना पुत्र अल्ला मेहर, नसीम उठाकर एक सुनसान इलाके में ले गए। वहां बंधक बनाकर पांचों ने ज्यादती की। इस बीच वह रहम की भीख मांगती रही। लेकिन दरिंदों का दिल नहीं पसीजा औऱ लगातार हैवानियत को अंजाम देते रहे। इतने से भी जब उनका मन नहीं भरा तो रेप के दौरान पीड़िता का वीडियो और फोटो ले लिया।

समाज के डर से पीड़िता ने अपने साथ हुई दरिंदगी को छिपाए रखा। लेकिन जब आरोपियों ने अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी तो परिजनों समेत पूरे इलाके को मामले की खबर लग गई। पीड़िता के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है। एसपी देहात नेपाल सिंह ने बताया कि, आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। इस प्रकरण की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है।