Headlines
Loading...
Technology & information :   विदेशी कंपनियों को टक्कर देगा भारत का नया वायरलेस U&i का TWS-3330  ईयरफोन एयरप्लेन लॉन्च

Technology & information : विदेशी कंपनियों को टक्कर देगा भारत का नया वायरलेस U&i का TWS-3330 ईयरफोन एयरप्लेन लॉन्च

KESHARI NEWS24

भारत की प्रमुख गैजेट एक्सेसरी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी U&i ने अपना नया वायरलेस ईयरफोन एयरप्लेन लॉन्च किया है. U&i का TWS-3330 एयरप्लेन प्रीमियम डिजाइन और कई लेटेस्ट फीचर्स से लैस है. U&i TWS-3330 एयरप्लेन, नेक्स्ट जनरेशन वायरलेस ईयरफोन है जिसे कॉल करने, सुनने और म्यूजिक सुनने के लिए खास डिजाइन किया है. आइये जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में.

यह डिवाइस 12 घंटे के बैटरी बैकअप और संगीत समय के साथ आता है. वायरलेस इयरफ़ोन में चार्जिंग देखने के लिए एक एलईडी इंडिकेटर है. यह इयरफ़ोन ब्लूटूथ 5.0 के साथ आता है जो इससे 15 मीटर की दूरी तक की कवरेज देता है. चार्जिंग मामले में बैटरी की क्षमता 300 mAh और ईयरफोन की खुद की बैटरी क्षमता 25 mAh  की है.


इस मौके पर U&i के फाउंडर और डायरेक्टर परेश विज ने कहा कि इस लॉन्च के माध्यम से, हम अपने वायरलेस ईयरफोन रेंज का विस्तार कर रहे हैं और हम आने वाले दिनों में अधिक से अधिक नवीन उत्पादों को लॉन्च करने की आशा कर रहे हैं

U&i एयरप्लेन वायरलेस ईयरफोन के फीचर : 

  • ब्लूटूथ 5.0
  • बैटरी बैकअप और संगीत का समय: 12 घंटे
  • चार्जिंग केस क्षमता: 300mAh
  • एलईडी बैटरी इंडिकेटर
  • कवरेज दूरी: 15 मीटर

कीमत एवं उपलब्धता U&i एयरप्लेन वायरलेस ईयरफोन (सफेद रंग) सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और रिटेल स्टोर्स से 2,999 रुपये में ख़रीदा जा सकता है. इसका डिजाइन प्रीमियम है और साउंड क्वालिटी ग्राहकों को पसंद आ सकती है.

विदेशी कम्पनियों से होगा मुकाबला : U&i एयरप्लेन वायरलेस ईयरफोन का मुकाबला Realme Buds Air से होगा, जिसकी कीमत 3999 रुपये रखी गई है. Realme के Buds Air को फुल चार्ज करने पर 17 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक की सुविधा मिलती है जोकि बेहतर कहा जा सकता है. रियलमी के वायरलेस इयरबड्स का वजन 4.2 ग्राम है. यह येलो, ब्लैक और व्हाइट समेत तीन कलर्स में उपलब्ध हैं. रियलमी के अलावा इसका मुकाबला हुवावे और शाओमी से भी होगा