Headlines
Loading...
प्रयागराज प्रसिद्ध न्यूरो सर्जन डॉ. कार्तिकेय शर्मा व भाजपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्ता समेत 114 कोरोना संक्रमित मरीज मिलें

प्रयागराज प्रसिद्ध न्यूरो सर्जन डॉ. कार्तिकेय शर्मा व भाजपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्ता समेत 114 कोरोना संक्रमित मरीज मिलें

KESHARI NEWS24

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के शहर के  प्रसिद्ध न्यूरो सर्जन डॉ. कार्तिकेय शर्मा व भाजपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्ता भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं।
 रिपोर्ट आने के तुरंत बाद ही डॉ. शर्मा इलाज के लिए दिल्ली के सर गंगाराम हॉस्पिटल चले गए।
 वहीं रविवार को आयीं जांच रिपोर्ट में 114 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। यह आंकड़ा अब तक का सबसे ज्यादा रहा। इसी तरह रविवार को तीन कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत भी हो गई जो स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती थे। 
कोरोना संक्रमित मरीजों का  आंकड़ा बढ़कर 1578 हो गई।
वहीं जिलें में कोरोना संक्रमण में तेजी से बढ़ोतरी हो रहीं है। कोरोना की चपेट में सिर्फ आम जन ही नहीं बल्कि शहर के डॉक्टर, पुलिसकर्मी व अधिवक्ता समेत अन्य लोग भी इससे अछूते नहीं हैं।
 रविवार को लूकरगंज पुलिस चौकी के इंचार्ज भी कोरोना संक्रमित मिले हैं, यहां तैनात 12 पुलिसकर्मियों को भी क्वारंटाइन करा दिया गया है जो उनके संपर्क में थे। इसी तरह इंडियन बैंक के एक अफसर भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। बैंककर्मियों में खलबली मच गई। 
रविवार को अलग अलग कोविड अस्पतालों से 41 कोरोना मरीजों को डिस्चार्ज कर दिया गया।
1321 सैंपलों की रिपोर्ट आई है जबकि कुछ मरीजों के सैंपल लिए गए।  कोविड 19 के नोडल डॉ. ऋषि सहाय ने कहा कि डॉ. कार्तिकेय शर्मा व भाजपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्ता समेत 114 नए मरीज मिले हैं। एसआरएन से जो मरीज शनिवार को लापता हुआ था उसका शव मिला है।
 उसकी मौत कैसे और कब हुई इसके लिए शव का अंतिम संस्कार कराने के पहले उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। 
एसआरएन अस्पताल में रविवार को तीन कोरोना मरीजों की मौत हुई है। एसआरएन के नोडल डॉ. सुजीत कुमार वर्मा के मुताबिक,  जीरो रोड स्थित 65 वर्षीय मरीज 23 जुलाई को एसआरएन में भर्ती हुआ था। रविवार को भोर में करीब चार बजे उसके मौत हो गई। इसी तरह मीरापुर निवासी 66 वर्षीय मरीज को 16 जुलाई को भर्ती कराया गया था। वह अस्थमा व डायबिटिज का भी मरीज था। तीसरा मृतक 63 वर्षीय झूंसी का निवासी था, जिसकी मौत दोपहर में हुई। तीनों को वेंटीलेटर पर रखा गया था।