Headlines
Loading...
UP : चित्रकूट मऊ थाना के गांव में  12 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, गांव के एक युवक ने किया बलात्कार

UP : चित्रकूट मऊ थाना के गांव में 12 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, गांव के एक युवक ने किया बलात्कार

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में 12 साल की बच्ची के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने बच्ची को जान से मारने की धमकी भी दी. पुलिस ने फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

चित्रकूट जिले में मऊ थाना क्षेत्र के एक गांव से शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां जंगल में जानवर चराने गयी 12 साल की बच्ची के साथ एक युवक ने कथित रूप से बलात्कार किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. साथ ही पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए रविवार को सरकारी अस्पताल भेजा गया है.


पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मऊ क्षेत्र के एक गांव की 12 साल की एक बच्ची जंगल में अपनी भैंस चराने गयी थी, तभी जंगल में पहले से मौजूद उसी गांव का युवक लाला केवट (20) उसे जबरदस्ती नाले में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया. बलात्कार के बाद आरोपी किसी को घटना के बारे में बताने पर लड़की को जान से मारने की धमकी दी. काफी देर बाद जब बच्ची घर पहुंची तो हालत देखकर उसके परिजनों ने उससे पूछताछ की, तब लड़की ने पूरी घटना बताई.


पूरे मामले लेकर पुलिस का कहना है कि थाने में आरोपी के खिलाफ बलात्कार करने, जान से मारने की धमकी देने और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कराया गया. फिलहाल आरोपी फरार है, जिसकी तलाश जारी है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाएगी. परिजनों ने न्याय तकी गुहार लगाया हैं.