नव विवाहिता के साथ छेड़छाड़
ऊधमसिंह नगर के किच्छा क्षेत्र में बने क्वारंटाइन सेंटर में एक नव विवाहिता के साथ पुलिसकर्मी द्वारा छेड़छाड़ करने का शर्मनाक मामला सामने आया है. छेड़छाड़ का मामला सामने आने के बाद जिले में पुलिस की खूब किरकिरी हो रही है. मामले को तूल पकड़ता देख पुलिस अधिकारियों ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है.

पकड़ लिया हाथ
किच्छा कोतवाली के पुलभट्टा क्षेत्र में सूरजमल इंस्टीटूट में क्वारंटाइन सेंटर स्थित है. यहां पर प्रवासियों को क्वारंटाइन किया जा रहा है, इसी के चलते दिल्ली से किच्छा लौटे एक नव दम्पत्ति को भी इसी सेंटर में क्वारंटाइन किया गया था. नव दम्पत्ति का आरोप है कि रविवार रात को क्वारंटाइन सेंटर में ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी शराब के नशे में नव दम्पत्ति के पास पहुंचा और नव विवाहिता को नीचे की मंजिल में बने कमरे में हाथ पकड़ कर ले जाने लगा.

कार्रवाई की मांग
नव दम्पत्ति के विरोध करने पर पुलिसकर्मी ने कहा कि महिलाओं के लिए नीचे रहने की व्यवस्था है. इसे नीचे मेरे साथ चलना होगा. विरोध करने पर पुलिसकर्मी ने नव दम्पत्ति के साथ मारपीट की. नव विवाहिता के कपड़े फाड़ने का प्रयास किया. पुलिसकर्मी की इस हरकत से घबरा कर नव विवाहिता ने भागकर अपने आप को कमरे में बंद कर लिया. सोमवार सुबह नव दम्पत्ति के परिजनों को घटना का पता लगा, जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ सख्त कर्रवाई की मांग की है.



होगी उचित कार्रवाई
पुलिसकर्मी की शर्मनाक करतूत सामने आने के बाद अब पुलिस प्रशासन उचित कार्रवाई करने की बात कर रहा है. सीओ सुजीत की मानें तो आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है. वही, पीड़िता का मेडिकल भी कराया जा रहा है.