दरअसल, ईद की खुशी में पुराने विवाद को खत्म कर भतीजी की ससुराल में राजीनामा करने गए लोगों पर की भतीजी के शौहर के बड़े भाई ने की फायरिंग कर दी. फायरिंग में दो लोगों को गोली लगी तो वहीं दो लोगों के सिर पर चोट आई है. इस पूरी घटना में एक शख्स की हालत गंभीर है जिसे इलाज के लिए आगरा रेफर किया गया है.

घायल पक्ष के युवक शाकिर का आरोप है कि उनकी भतीजी की ससुराल में कुछ विवाद चल रहा था. ईद पर वह भतीजी के ससुराल उसके ससुराल वालों से समझौते की बात करने गए थे. तभी रास्ते में हबीबगंज रोड पर ही बातों-बातों में विवाद खत्म होने की जगह बढ़ गया और भतीजी के शौहर के बड़े भाई ने मारपीट शुरू कर दी. मारपीट के दौरान फायरिंग भी गई जिसमें दो लोग गोली लगने से घायल हो गए. इसके अलावा दो लोग मारपीट के दौरान जख्मी हुए हैं. सभी घायलों को सरकारी ट्रामा सेंटर लाया गया जहां से एक शख्स को आगरा रेफर कर दिया गया है. पीड़ित पक्ष से तहरीर के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.



पूरे मामले पर एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह का कहना है कि लड़की को लाने ले जाने को लेकर विवाद हुआ था, जिसका सुलहनामा करने के लिए लड़की पक्ष से कुछ लोग उसके ससुराल वालों के यहां गए थे. वहां दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया. झगड़े को दौरान फायरिंग भी गई जिसमें लड़की पक्ष के दो लोगों के गोली लगी है. पुलिस ने मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.