Headlines
Loading...
UP Bareilly : चेन्नई से युवक गांव लौटा तो ग्रामीणों ने युवक को गांव में नहीं घुसने दिया , स्टेशन पर बिताया रात

UP Bareilly : चेन्नई से युवक गांव लौटा तो ग्रामीणों ने युवक को गांव में नहीं घुसने दिया , स्टेशन पर बिताया रात


चेन्नई से युवक गांव लौटा तो ग्रामीणों ने युवक को गांव में नहीं घुसने दिया। ग्रामीणों ने पहले अस्पताल में चेकअप कराने पर जोर दिया। युवक ने पूरी रात रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर बिताई। युवक चेकअप कराने अस्पताल नहीं गया। मां के पास मेरठ चला गया।

गांव नगरिया सादात का युवक तामिलनाडु के चेन्नई शहर में काम करता है। लॉकडाउन में वह चेन्नई में फंस गया। वह किसी तरह बुधवार की शाम को मीरगंज पहुंचा। गांव के पास ही उसे ग्रामीणों ने घेर लिया। ग्रामीणों ने उसे गांव में नहीं घुसने दिया। ग्रामीणों ने युवक को बताया वह पहले अस्पताल जाकर जांच कराए। जांच के बाद उसे 14 दिन घर में क्वारंटाइन होना होगा।

ग्रामीणों का रुख देखकर युवक लौट गया। उसने पूरी रात नगरिया सादात रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर बिताई। गुरुवार की सुबह युवक मेरठ रवाना हो गया। प्रधान खेमेंद्र मौर्य ने बताया कि चेन्नई से लौटा युवक संदिग्ध लग रहा था। उसे गांव में घुसने से पहले अस्पताल में स्क्रीनिंग कराने और घर में क्वारंटीन होने को कहा था। युवक रात में गांव से लौट गया। शुक्रवार को सुबह वह मां के पास मेरठ चला गया । एक युवक की खातिर हम पूरे गांव को मुसीबत में नहीं डाल सकते।