Headlines
Loading...
Bareilly News : घर आनी थी बारात, दुल्हन प्रेमी के घर पहुंच शादी की जिद पर अड़ी

Bareilly News : घर आनी थी बारात, दुल्हन प्रेमी के घर पहुंच शादी की जिद पर अड़ी


एक युवती की बारात उसके घर आनी थी। बारात आने से पहले ही वह अपने प्रेमी के घर पहुंचकर उससे शादी की जिद पर अड़ गयी। जिसकी खबर दूल्हा और उसके परिजनों को लगी तो वे बारात लेकर नहीं आए। बाद में गांव में पंचायत हुई। जिसमें दोनों पक्षों के लोग युवती का विवाह उसके प्रेमी से करने के लिए राजी हो गए।

थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले एक युवक का गांव की ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी भनक युवती के परिजनों को लगी तो उन्होंने इसका विरोध किया। एक माह पूर्व युवती के परिजनों ने उसका रिश्ता अपनी पहचान के एक युवक से तय कर दिया। जिससे परेशान युवती दो दिन पूर्व प्रेमी के घर पहुंच कर शादी की जिद पर अड़ गयी। सूचना पर पहुंची डायल 112 ने उसे समझाकर वापस घर भेज दिया। शुक्रवार को उसकी बारात आनी थी।

घर में बारात की तैयारियां चल रही थीं। इसी दौरान युवती फिर से प्रेमी के घर पहुंचकर उससे शादी की जिद करने लगी। जिसकी जानकारी उसके परिजनों को हुई तो वह प्रेमी के घर पहुंचे। बाद में दोनों पक्षों के लोगों के बीच हुई पंचायत में तय हुआ कि युवती का विवाह उसके प्रेमी के साथ ही किया जाएगा। जिसके बाद युवती ने राहत की सांस ली। उधर इस मामले की जानकारी दूल्हा और उसके परिजनों को हुई तो वह बारात लेकर उसके घर नहीं आए। शुक्रवार को यह मामला गांव में चर्चा का विषय बना रहा।