Headlines
Loading...
कृषि मंत्री पद मिलने पर शिवराज सिंह चौहान की बड़ी प्रतिक्रिया, कहा- 'किसानों का हर सपना पूरा करूंगा'...

कृषि मंत्री पद मिलने पर शिवराज सिंह चौहान की बड़ी प्रतिक्रिया, कहा- 'किसानों का हर सपना पूरा करूंगा'...

Shivraj Singh Chouhan Reaction on Union Minister Post: देश की 18वीं लोकसभा का गठन हो गया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीसरी कैबिनेट में मंत्रियों को मंत्रालय सौंप दिए गए हैं, जिसमें मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कृषि मंत्रालय की जिम्मेदारी मिली है। मंगलवार 11 जून से सभी नवनिर्वाचित मंत्री अपना कार्यभार संभालेंगे। वहीं, अब शिवराज सिंह चौहान ने पीएम मोदी का आभार व्यक्त करते हुए कई बड़ी बातें कहीं।

नवनिर्वाचित सांसद और किसान कल्याण मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वह पूरी निष्ठा से इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी का निर्वहन करेंगे।

'किसान का कल्याण हमारी प्राथमिकता'- शिवराज सिंह चौहान

शिवराज सिंह चौहान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट कर लिखा, "भारत सरकार के कृषि एवं किसान कल्याण और ग्रामीण विकास मंत्री की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपने के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीका हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं। सशक्त तथा संपन्न किसान समृद्ध भारत का आधार हैं। सरकार की प्राथमिकता किसान का कल्याण तथा गांवों का उत्थान है। प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में हम विकसित भारत के विराट संकल्पों को सिद्ध करेंगे तथा ग्रामीण क्षेत्रों के विकास में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देंगे।"

'किसानों का हर सपना पूरा हो गया'- शिवराज सिंह चौहान

कृषि मंत्री शिवराज सिंह ने आगे लिखा, "हमारी सरकार देशभर के किसान भाई-बहनों के कल्याण से जुड़े प्रत्येक संकल्प को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है। मैं अपने पूरे सामर्थ्य से किसानों के हर सपने को पूरा करने के लिए परिश्रम करूंगा। देश का प्रत्येक किसान परिवार खुशहाल हो और प्रत्येक गांव तक विकास की पहुंच सुनिश्चित हो, यही मेरा प्रयत्न रहेगा."