Headlines
Loading...
'मैं ही गलत मेट्रो में चढ़ती हूं..', फटे पैंट में टिंकू जिया पर नाचा लड़का, वायरल वीडियो देख चहके लोग ',,,।

'मैं ही गलत मेट्रो में चढ़ती हूं..', फटे पैंट में टिंकू जिया पर नाचा लड़का, वायरल वीडियो देख चहके लोग ',,,।


नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो ट्रेन में कभी लड़के-लड़की रोमांस करते हुए नजर आ जाते हैं तो कभी दो लोग जमकर हाथापाई करते हुए दिख जाते हैं. इन सबसे इतर कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो मेट्रो के अंदर अपनी अजीब हरकतों की वजह से सुर्खियां बटोर लेते हैं. आज हम आपको एक ऐसा ही वायरल वीडियो (Viral Video) दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक लड़का फटे पैंट में मेट्रो के अंदर विचित्र तरीके से नाचता हुआ नजर आ रहा है. ‘टिंकू जिया’ पर लड़का खूब नाच रहा है और हैरानी से लोग उसे देख रहे हैं.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘दिल्ली कनेक्शन (delhi.connection)’ने शेयर किया है, जो वायरल हो गया. इस वीडियो को अब तक 36 लाख बार देखा जा चुका है, वहीं 2 लाख 7 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किए हैं तो 1367 कमेंट आए हैं. इतना ही नहीं, वीडियो को 2 लाख के करीब लोगों ने लाइक किया है. बता दें कि ‘दिल्ली कनेक्शन’ नाम के इस पेज पर मेट्रो के अंदर होने वाली घटनाओं से जुड़े कई वीडियोज शेयर किए गए हैं. वहीं, बात इस वीडियो की करें तो लोग भर-भरके कमेंट्स कर रहे हैं.

युक्ता मदान नाम की लड़की ने लिखा है कि मेट्रो में जब मैं जाती हूं, तब क्यों नहीं होता है ये एंटरटेनमेंट, वहीं मुस्कान कपूर नाम की यूजर का कहना है कि अगर कोई लड़की इस आउटफिट में ऐसा डांस करती तो लोग उसे क्या-क्या नहीं बना देते. लेकिन इस वीडियो के कमेंट में लोग सिर्फ फनी बातें ही कर रहे हैं. इसके अलावा सुचित्रा चौधरी नाम की एक अन्य यूजर ने अपने कमेंट में लिखा है कि ये अच्छा है, बहुत लोग पूरा दिन थक के घर जाते हैं. रास्ते में ऐसे नमूने देखने को मिले तो मूड फ्रेश हो जाए. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है कि मैं गलत मेट्रो में ही चढ़ती हूं.