Headlines
Loading...
प्रयागराज/नैनी :: प्रचंड गर्मी में भी सरदार पतविंदर सिंह जन जागरूकता की अलख जगाकर पसीना बहा रहे,,,।

प्रयागराज/नैनी :: प्रचंड गर्मी में भी सरदार पतविंदर सिंह जन जागरूकता की अलख जगाकर पसीना बहा रहे,,,।


Published from Blogger Prime Android App

प्रचंड गर्मी मे भी सरदार पतविंदर सिंह जन जागरूकता की अलख जगा कर पसीना बहा रहे हैं........

पिछले 30 वर्षों से लगातार कठिन परिश्रम के साथ समाज के बीच में जनचेतना जगा रहे हैं।

नैनी प्रयागराज/भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा काशी क्षेत्र, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सरदार पतविंदर सिंह के बारे में बताते चलें कि, जब इस गर्मी को भीषण कहते हुए हम सब दिनभर कूलर में पानी डालकर घर में रह रहें हैं और यह भी कह रहे हैं कि इस वर्ष गर्मी ने कई वर्षों का रिकॉर्ड तोड़ दिया और इसके सामने ए.सी.और कूलर सब बेकार है। 

Published from Blogger Prime Android App

उस समय भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा काशी क्षेत्र, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सरदार पतविंदर सिंह ने देश-प्रदेश और क्षेत्र स्तर पर पिछले 30 वर्षों से लगातार कठिन परिश्रम के साथ, अतीव सामान्य व्यवस्थाओं के साथ समाज के बीच में जनचेतना जगा रहे हैं। 

कहते है समाज के लिए जीवन पर्यन्त बिना स्वार्थ कार्य करने का मन भी गुरुजनों की शिक्षाओं से बनता है, निस्वार्थ भाव से देश के लिए अपना सब कुछ होम करके कार्य करने वाले सरदार पतविंदर सिंह में जज्बा कूट-कूट के भरा है सबसे अलग है, अद्भुत है।

इनकी तपस्या का अनुमान मात्र इस बात से लगा सकते हैं कि, आने-जाने का सम्पूर्ण व्यय अपनी जेब से वहन करते हैं। 

कोरोना के कारण सबको लगता था कि, जैसे दुनिया भर के हर क्षेत्र का कार्य प्रभावित हुआ किन्तु आपको यह जानकर आश्चर्य होगा सरदार पतविंदर सिंह का कार्य कोरोना में कभी बंद हुआ ही नहीं। 

वर्चुअल माध्यम से जन समुदाय को सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर रहने के कार्य बताएं और कोरोना के धीमे पड़ते ही सरदार पतविंदर सिंह का प्रत्यक्ष कार्य पूर्ववत प्रारम्भ हुआ।