Headlines
Loading...
IND vs BAN: कल बांग्लादेश से दूसरे वनडे में भिड़ेगी टीम इंडिया, जानिए कब और कहां देखें लाइव मैच,,,।

IND vs BAN: कल बांग्लादेश से दूसरे वनडे में भिड़ेगी टीम इंडिया, जानिए कब और कहां देखें लाइव मैच,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी खेल डेस्क : भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा वनडे मुकाबला बुधवार को खेला जाएगा।

Published from Blogger Prime Android App

इस मैच से पहले जानिए आप कहां और कैसे मुकाबले को लाइव देख सकते हैं।

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कल 7 दिसंबर को खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जाएगा. इस सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश ने इंडिया को रोमांचक तरीके से एक विकेट से पटखनी दी थी।

ऐसे में दूसरे वनडे में टीम इंडिया पहले मैच में मिली हार का बदला लेना चाहेगी. वहीं बांग्लादेश की टीम दूसरा वनडे भी जीतकर सीरीज अपने नाम करने के इरादे से उतरेगी।

Published from Blogger Prime Android App

दूसरे वनडे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल्स,,,,,,,

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच 7 दिसंबर रविवार भारतीय समयानुसार सुबह 11:30 बजे से शुरू होगा. वहीं इस मैच का सीधा प्रसारण सोनी नेटवर्क और सोनी लिव एप पर किया जाएगा. वहीं क्रिकेट फैंस इस मैच का आनंद डीडी स्पोर्ट्स पर भी ले सकते हैं. इस सीरीज के सभी मुकाबले का आनंद आप जियो टीवी पर भी लाइव ले सकते हैं।

मैच डिटेल्सभारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा वनडे मुकाबला 7 दिंसबर को खेला जाएगा. यह मैच शेर ए बांग्ला स्टेडियम में खेला जाएगा. दूसरे वनडे मुकाबले की शुरूआत भारतीय समयानुमार साढ़े 11 बजे से शुरू होगा. एक ओर इस मुकाबले में टीम इंडिया पहले वनडे का हार का बदला लेने उतरेगी तो वहीं बांग्लादेश की टीम इस मुकाबले को भी जीतकर सीरीज अपने नाम करने के इरादे से उतरेगी।

Published from Blogger Prime Android App

दूसरे वनडे में बदलाव कर सकती है टीम इंडिया,,,,,,,

भारतीय टीम दूसरे एकदिवसीय मैच में बदलाव के साथ मैदान पर उतर सकती है. दरअसल, टीम में एक बड़ा बदलाव अक्षर पटेल के रूप में किया जा सकता है. पहले मैच के लिए अक्षर पटेल पूरी तरह से फिट नहीं थे जिस कारण उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया था. ऐसे में संभव है कि उन्हें दूसरे मुकाबले में टीम में शामिल कर लिया जाए। 

वहीं दूसरी तरफ रोहित शर्मा के साथ में पारी की शुरुआत शिखर धवन के फ्लॉप शो की वजह से एक चिंता का विषय बना हुआ है, ऐसे में ईशान किशन रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं।