Headlines
Loading...
काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे अभिषेक बच्चन,बाबा के दरबार में टेका मत्था, सामने आई तस्वीर,,,।

काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे अभिषेक बच्चन,बाबा के दरबार में टेका मत्था, सामने आई तस्वीर,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी मनोरंजन डेस्क : (ब्यूरो), बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन  बुधवार को वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे।

Published from Blogger Prime Android App

उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि फैंस ने उन्हें घेर रखा है. इस दौरान अभिषेक कुर्ते और हाफ कोट में दिखाई दिए. बताया जा रहा है कि अभिषेक वाराणसी में फिल्म भोला की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं।

इस फोटो में देखा जा सकता है कि अभिषेक बच्चन को फैंस की भीड़ ने घेरा हुआ है और वे उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे हैं. अभिषेक की सेफ्टी के लिए पुलिस और बॉडीगार्डस भी नजर आ रहे हैं, जो उनके साथ-साथ चल रहे हैं।

क्या अजय देवगन संग भोला की करेंगे शूटिंग? 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक बच्चन, अजय देवगन की फिल्म 'भोला' के लिए वाराणसी आए हुए हैं. दोनों सितारों की दोस्ती बहुत पुरानी है और कई फिल्मों में दोनो साथ काम कर चुके हैं. 

हालांकि, इस फिल्म में अभिषेक बच्चन का क्या रोल होगा. इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। पिछली बार अभिषेक और अजय देवगन 'बोल बच्चन' मूवी में नजर आए थे, जिसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया था।

इस फिल्म की रीमेक है 'भोला'

अजय देवगन की 'भोला' साउथ की हिट फिल्म 'कैथी' का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में लीड रोल अजय देवगन ही निभा रहे हैं और डायरेक्शन की कमान भी उन्होंने खुद संभाली है।

हालांकि, इससे पहले वह 'शिवाय' और 'रनवे 34' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। बता दें कि इन दिनों अजय देवगन अपनी हालिया रिलीज फिल्म दृश्यम 2 की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं. इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 185 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है।