Headlines
Loading...
यूपी में बोले सीएम योगी, “ नेता जी के आशीर्वाद से ही मैनपुरी जीतेगी भाजपा ”

यूपी में बोले सीएम योगी, “ नेता जी के आशीर्वाद से ही मैनपुरी जीतेगी भाजपा ”

Published from Blogger Prime Android App


मैनपुरी । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज समाजवादी पार्टी (सपा) के गढ़ मैनपुरी में अखिलेश यादव और उनके परिवार पर जमकर गरजे। उन्होंने करहल के नरसिंह इंटर कॉलेज में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैनपुरी की इस पावन धरती ने सदैव नया इतिहास बनाया है।


ऋषि-मुनियों की परंपरा से जुड़ी यह धरती हमेशा पूजनीय रही है। 


मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने 2019 में ही नेता जी ने संसद में आशाीर्वाद लिया था उसका ही परिणाम था कि आजमगढ़ और रामपुर में उपचुनाव भाजपा जीती। इस बार फिर से नेता जी का सपना पूरा होने जा रहा है। मैनपुरी अपनी पौराणिक और ऐतिहासिक परंपरा के लिए जानी जाती रही है। मैनपुरी और इटावा के लोगों के सामने कुछ लोगों ने पहचान का संकट खड़ा कर दिया था। 


सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी को परिवारवादी पार्टी बताते हुए जमकर हमला बोला। कहा कि अन्नदाता किसानों को शासन से मिलने वाली सुविधाओं से वंचित कर दिया गया था। कुछ लोग अपने आपको समाजवादी और सेक्युलर कहते हैं, वह परिवारवाद से उभर नहीं पा रहे है। राष्ट्रीय अध्यक्ष, राष्ट्रीय सचिव से लेकर सांसद और विधायक सब परिवार के चाहिए।



मुख्यमंत्री योगी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मंत्र है 'सबका साथ और सबका विकास' किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं। यही मंत्र है जो लोककल्याण का कारण बन रहा है।