Headlines
Loading...
अलीगढ़: भाजपा महिला नेता का बयान- श्रीराम ही पैगंबर थे, सनातन धर्म ही सर्वश्रेष्ठ है ।

अलीगढ़: भाजपा महिला नेता का बयान- श्रीराम ही पैगंबर थे, सनातन धर्म ही सर्वश्रेष्ठ है ।

Published from Blogger Prime Android App


अलीगढ़. अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली भाजपा (BJP) की महिला नेत्री रूबी आसिफ खान (Rubi Asif Khan) का एक और बयान सामने आया है. जिसको लेकर विवाद खड़ा हो सकता है.



रूबी ने अपने बयान में कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रबुद्ध सम्मेलन से हिंदू मुस्लिम एकता को बल मिला है. बहुत से मुस्लिम उस जनसभा में शामिल होने गए थे. उन्होंने कहा कि अब मुसलमान समुदाय के लोग समझते जा रहे हैं कि भगवान श्रीराम ही पैगंबर थे. रुबी ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन से प्रबुद्ध सम्मेलन में मुस्लिम समाज के लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाए. जय श्री राम की गूंज से सुनकर वो भी खुश हुए हैं. कहा कि हिंदू मुस्लिम एकता की मिसाल कायम हुई है. 


आज मुस्लिम समाज के लोग धीरे-धीरे समझते जा रहे हैं.भाजपा नेत्री रूबी आसिफ खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए कहा कि सारा भेदभाव दोनों नेताओं ने मिटा दिया है. अब समाज जान गया कि भाजपा ही उनकी रक्षा कर सकती है. बता दें कि रूबी आसिफ पहली बार तब चर्चा में आईं थीं, जब उन्होंने घर में गणेश जी की प्रतिमा स्थापित की थी और नवरात्रि का व्रत रखा था. हालांकि उन्हें जिंदा जलाने की धमकी भी मिल चुकी है.