Headlines
Loading...
वाराणसी : अंतरप्रांतीय की  ईरानी गैंग का अपराधी गिरफ्तार , कबीर चौरा लूट कांड में था शामिल

वाराणसी : अंतरप्रांतीय की ईरानी गैंग का अपराधी गिरफ्तार , कबीर चौरा लूट कांड में था शामिल



वाराणसी । कबीरचौरा स्थित एक होटल के समीप गत दिनों एक व्यापारी का 08 लाख रुपये लूटने वाले अंतरप्रांतीय ईरानी गिरोह का शातिर 25 हजार का इनामिया लुटेरा चौक पुलिस के हत्थे चढ़ गया।


पुलिस टीम ने गिरफ्तार लूटेरे गिन्नौरी रोड, भोपाल मध्य प्रदेश निवासी मो. अमजद पुत्र स्वर्गीय गुल मोहम्मद को कोतवाली परिसर स्थित डीसीपी कार्यालय में रविवार को मीडिया के सामने पेश किया। काशी जोन डीसीपी आरएसएस गौतम ने बताया कि आरोपी बदमाश को चारबाग रेलवे स्टेशन लखनऊ से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि मोहम्मद अमजद लूट में अपने हिस्से का रकम लेने के बाद गिरोह के सदस्यों को वारदात के लिए वाहन उपलब्ध कराता था।

अमजद वी मोटर्स के नाम से भोपाल में एक गाड़ी बेचने व खरीदने के साथ मरम्मत करने का व्यवसाय भी करता है। घटना वाले दिन गिरोह को तवेरा गाड़ी अमजद ने ही उपलब्ध कराया था। वाराणसी में वारदात के बाद अमजद लम्बे समय से फरार चल रहा था।



 चौक पुलिस टीम लगातार उसकी तलाश में जुटी हुई थी। बताते चलें कि दिलदारनगर गाजीपुर निवासी तबरेज अहमद पुत्र मेहनाज खान किराना के व्यापारी है। बीते 24 मार्च को गाजीपुर से किराना का सामान थोक में खरीदने के लिए आठ लाख रुपये लेकर आये थे। गोला दीनानाथ में किराने का सामान खरीदने के बाद दालमंडी जा रहे थे। 



कबीरचौरा स्थित ब्लू डायमंड होटल के सामने आटो के लिए खड़े थे। तभी बदमाश वहां आये और उनके पास रखा आठ लाख रुपये लूट भाग निकले। इस मामले में चौक पुलिस ने छानबीन के बाद ईरानी गैंग के 06 सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूट का 7,37,000 रुपये बरामद कर लिया था।