Headlines
Loading...
यूपी जौनपुर,, सड़क हादसे में युवक और महिला की मौत और दो घायल हुए

यूपी जौनपुर,, सड़क हादसे में युवक और महिला की मौत और दो घायल हुए


जौनपुर। जिले में शनिवार को सड़क हादसों में युवक और महिला की मौत हो गई। मृत महिला के पति समेत दो लोग घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।जलालपुर के प्रधानपुर निवासी राजेंद्र सिंह अपनी 55 वर्षीया पत्नी पुष्पा सिंह के साथ जौनपुर से दवा लेकर टैंपो से घर लौट रहे थे।

वाराणसी-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर जलालपुर के ही बीबनमऊ में यूनियन बैंक के पास टैंपो चालक ने दो सवारियों को उतार दिया। जैसे ही कुछ आगे बढ़े पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डीसीएम टक्कर मारते हुए वाराणसी की तरफ निकल गया। हादसे में दंपती बुरी तरह से घायल हो गए।
उपचार के लिए पास के निजी चिकित्सालय ले जाया गया। डाक्टरों ने पुष्पा सिंह को मृत घोषित कर दिया। दंपती के एकमात्र पुत्र रोजी-रोटी के सिलसिले में गोवा रहते हैं। घटना की खबर लगते ही वह घर के लिए रवाना हो गए।
खुटहन थाना क्षेत्र के खरतापपुर निवासी 24 वर्षीय रोहित मौर्य शाहगंज नगर के पुरानी बाजार मोहल्ला निवासी अपने बहनोई संजय मौर्य के घर रहकर वाहन चलाते थे। शाम को पुरानी बाजार मोहल्ला निवासी साथी रवि यादव के साथ बाइक से कहीं जा रहे थे।
शाहगंज के ताखा पश्चिम गांव के पास अज्ञात वाहन की चपेट आने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए आरके हास्पिटल पहुंचाया गया, जहां रोहित को मृत घोषित कर दिया गया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।