Headlines
Loading...
बिहार: अमित शाह को सुनने जुमे की नमाज छोड़कर पहुंची अल्पसंख्यक बिरादरी, जानिये गृहमंत्री के लिए क्या कहा

बिहार: अमित शाह को सुनने जुमे की नमाज छोड़कर पहुंची अल्पसंख्यक बिरादरी, जानिये गृहमंत्री के लिए क्या कहा


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क
अमित शाह रैली: देश के बड़े नेताओं को सुनने की अपनी पारंपरिक ललक सीमांचल के हर तबके को शुक्रवार को इंदिरा गांधी स्टेडियम तक खींच लाया.यहां तक कि तमाम कयासों से अगल सीमांचल की अल्पसंख्यक बिरादरी भी जुमे की नमाज के वक्त जनभावना सभा में दिखायी पड़ी. बड़ी तादाद में सीमांचल के अल्पसंख्यक भी अमित शाह को सुनने पूर्णिया के इंदिरा गांधी स्टेडियम पहुंचे. 


देश के ताकतवार नेताओं में से एक अमित शाह


जनभावना रैली में पहुंचे अल्पसंख्यकों ने यही कहा कि गृहमंत्री अमित शाह अभी देश के ताकतवार नेताओं में से एक हैं. अगर जनभावना सभा के दौरान सीमांचल को कोई तोहफा देते हैं तो सीमांचल का जन-जन अपार खुशी के साथ इसे स्वीकार करेगा. अल्पसंख्यक बिरादरी के लोगों ने यह अपेक्षा जतायी कि गृहमंत्री अमित शाह का यह दौरा सीमांचल में अमन-चैन और सांप्रदायिक सौहार्द की दिशा में मील का पत्थर साबित होगा.


पूर्णिया एयरपोर्ट निर्माण मुद्दे पर अमित शाह बोले


उधर, गृह मंत्री अमित शाह ने पूर्णिया एयरपोर्ट निर्माण मुद्दे पर भी बोला. उन्होंने कहा कि पूर्णिया में हवाई अड्डा लगभग बनकर तैयार हो गया है. अब यहां सस्ते में लोग हवाइ जहाज से जाएंगे. उन्होंने कहा कि 12 जिलों के लोग यहां से सस्ते में सफर करेंगे. सीमांचल में रात्रि विश्राम


बता दें कि अमित शाह के आगमन पर यह सीमांचल के इतिहास में दूसरे दफे होने जा रहा है जब इस कद के कोई नेता यहां दो दिवसीय दौरे पर हैं और रात्रि विश्राम भी सीमांचल में ही करेंगे. अमित शाह से पहले प्रधानमंत्री के रूप में राजीव गांधी सीमांचल आए थे और यहीं रात्रि विश्राम भी उन्होंने किया था.