Headlines
Loading...
आजादी का अमृत महोत्सव के अवसर पर गृह मंत्री अमित शाह सहितसुपरस्टार रजनीकांत अमिताभ बच्चन सचिन तेंदुलकर सोनू सूद अनुपम खेर सहित  चार करोड़ से ज्यादा लोगों ने तिरंगे संग सेल्फी लेकर   भेजी ,

आजादी का अमृत महोत्सव के अवसर पर गृह मंत्री अमित शाह सहितसुपरस्टार रजनीकांत अमिताभ बच्चन सचिन तेंदुलकर सोनू सूद अनुपम खेर सहित चार करोड़ से ज्यादा लोगों ने तिरंगे संग सेल्फी लेकर भेजी ,




आजादी का अमृत महोत्सव लोगों के दिलों-दिमाग में रच-बस चुका है। हर कोई अपने प्यार तिरंगे को अपने सीने से लगाए फिर रहा है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हर घर तिरंगा अभियान की अपील ने तिरंगे के प्रति ऐसा जुनून पैदा किया कि यह अभियान जन-जन का बन गया।घर-घर तिरंगा पहुंचाने का बीड़ा खुद देश के नागरिकों ने उठा लिया।



आम हो या खास कोई भी व्यक्ति तिरंगे के प्रति अपने अटूट प्रेम का प्रदर्शन करने से नहीं चूका। इसकी बानगी सरकार की ओर से बनाई गई हर घर तिरंगा वेबसाइट पर दिखाई दी। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर घर तिरंगा अभियान के तहत अपने-अपने घर में तिरंगा लगाकर https://harghartiranga.com/ पर सेल्फी अपलोड करने की अपील की थी। खबर लिखे जाने (सोमवार दोपहर दो बजे) तक इस वेबसाइट पर 46737564 अपलोड हो चुकी थीं।









स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले से कहा कि सामूहिक अंतरात्मा के पुनरुत्थान ने देश को एक नई ताकत दी है। पिछले कुछ दिनों में, हमने एक नई ताकत देखी, जो सामूहिक अंतरात्मा का पुनर्जागरण था। 10 अगस्त तक लोगों को शायद यह भी नहीं पता होगा कि देश में इस तरह की ताकत मौजूद है। 



उन्होंने कहा पिछले तीन दिनों से हाथों से देश तिरंगा लेकर तिरंगा यात्रा पर निकल रहा है, बड़े-बड़े समाजवादी और सामाजिक विज्ञान के जानकार भी शायद कल्पना नहीं कर सकते कि मेरे देश में कितनी ताकत है। लेकिन तिरंगे झंडे ने यह दिखाया।