Headlines
Loading...
मुजफ्फरनगर कोतवाली पुलिस ने  एसओजी पुलिस के साथ मिलकर हासिल की बड़ी सफलता कई बदमाश गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर कोतवाली पुलिस ने एसओजी पुलिस के साथ मिलकर हासिल की बड़ी सफलता कई बदमाश गिरफ्तार



मुजफ्फरनगरमुजफ्फरनगर  नई मंडी कोतवाली पुलिस ने एसओजी पुलिस  के साथ मिलकर बड़ी सफलता हासिल की है।बदमाश दिन में सूनसान स्थानों पर रैकी करते थे।” बदमाशों की गिरफ्तारी में क्राइम ब्रांच के एसआइ सुनील शर्मा, अमित तेवतिया का प्रमुख योगदान रहा। पुलिस ने नई मंडी टीएस मान मार्केट की एक दुकान से एक माह पहले बैट्री चोरी करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उनका एक साथी फरार है।



उन्होंने शटर उखाड़कर चोरी की वारदात अंजाम दी थी। नई मंडी कोतवाली में एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया, “27 जुलाई को क्षेत्र की टीएस मान मार्केट में एक दुकान का शटर उखाड़कर बैट्रियां चोरी कर ली गई थीं। उन्होंने बताया कि एसएसपी ने इस मामले में कड़े कदम उठाते हुए चोरी की घटना का खुलासा करने के आदेश दिए थे।



प्रभारी निरीक्षक नई मंडी कोतवाली सुशील कुमार सैनी ने बताया, “पुट्‌ठी दरवाजा थाना किला परीक्षितगढ़ ​​​​के रहने वाले सरफराज उर्फ मोनी पुत्र इस्लाम और मवाना बस स्टैंड के बराबर वाली गली किला परीक्षितगढ़ मेरठ के रहने वाले राजीव पुत्र राम सिंह गुर्जर को अरेस्ट किया गया है।



इनका एक साथी दीपांश त्यागी पुत्र कपिल फरार हो गया। उनके कब्जे से चुराई गई 27 बैट्री, 8 किलोवाट का इन्वर्टर, चोरी में प्रयुक्त कार और एक हथौड़ा आदि बरामद किया गया है। अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि बदमाशों का एक साथी फरार है। जिसे गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।