Headlines
Loading...
बांदा: जिले की पहली महिला बीएसए अधिकारी बनी सुश्री प्रिन्सी मौर्य

बांदा: जिले की पहली महिला बीएसए अधिकारी बनी सुश्री प्रिन्सी मौर्य



बांदा । जनपद की नई जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी सुश्री प्रिन्सी मौर्य ने शनिवार को विधिवत कार्यभार ग्रहण किया। उन्होंने कहा कि, विद्यालयों मे पठन पाठन का माहौल बने एवं अध्यापक समय से विद्यालय में उपस्थित रहे।


इसके लिए समय-समय पर विद्यालयाें का सघन निरीक्षण करूंगी।

कानपुर नगर की मूल निवासी सुश्री प्रिन्सी मौर्य लखनऊ के उप पाठय पुस्तक अधिकारी के पद से स्थानान्तरित होकर बांदा में बीएसए के पद पर ज्वाइन किया है। बीएसए के रूप में कार्यभार ग्रहण करने के बाद कार्यालय के प्रत्येक पटल का निरीक्षण भी किया।

इस दौरान उन्होंने बताया कि शासन की मंशानुरूप योजनाओं को प्राथमिकता में लागू कराना, समय से विद्यालयों तक पाठय पुस्तकों का वितरण कराना, दिव्यांग बच्चों का लक्ष्य के अनुरूप नामांकन एवं सामग्री का वितरण कराना, कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालयों में गुणवत्ता पूर्ण शिक्षण व्यवस्था एवं सभी बालिकाओं को योजना का लाभ प्रदान कराना, जनपद के प्राथमिक एवं उच्च प्राथमिक विद्यालयों के कायाकल्प के अर्न्तगत समस्त पैरामीटर में संतृप्तीकरण और निपुन भारत के लक्ष्यों को प्राप्त करना हमारी प्राथमिकता मे रहेगे।

नवागन्तुक बीएसए ने समस्त जिला समन्वयकों एवं समस्त पटल के कार्मिकों के साथ वैठक की एवं टीम वर्क की तरह कार्य करने के निर्देश दिया