Headlines
Loading...
औरैया : बकरी को बचाने के चक्कर में दो युवक कुएं में उतरे , जहरीली गैस की चपेट में आने से हुए बेहोश

औरैया : बकरी को बचाने के चक्कर में दो युवक कुएं में उतरे , जहरीली गैस की चपेट में आने से हुए बेहोश

औरैया । सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सुरान में शुक्रवार को बकरी को बचाने के चक्कर में उतरे दो युवक कुएं में जहरीली गैस होने के कारण उसी में बेहोश हो गए।

मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए फायर ब्रिगेड के कर्मियों को मामले की जानकारी दी। फायर कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद कुएं में बेहोश हुए दोनों को बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया।

ग्राम कादलपुर निवासी विजय पुत्र गोविंद अपने छोटे भाई विपिन के साथ सुरान में रहता है। शुक्रवार को वह लोग किसी काम से गांव के बाहर जा रहे थे उसी दौरान एक कुएं में एक बकरी से गिर जाने की जानकारी ग्रामीणों द्वारा दी गई और युवकों से कहा गया कि वह उसे बाहर निकाल दें। इस पर विपिन रस्सी के सहारे कुएं में उतर गया और बकरी के को रस्सी में बांधकर बाहर भेज दिया। जब विपिन बाहर नहीं निकला न उसने कोई आवाज दी तो कुआं के अंदर उसका बड़ा भाई विजय भी उतर गया। कुए में उतरने के बाद विपिन और विजय दोनों लोग बेहोश हो गए। जिस पर ग्रामीणों द्वारा मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस एवं फायर ब्रिगेड कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों भाइयों को बाहर निकाला। फायर ब्रिगेड के उप निरीक्षक द्वारा बताया गया कि पहले कुएं की गैस कम करने के लिए पंखा चलाया गया, उसके बाद फायर कर्मियों ने उतरकर दोनों लोगों को बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया है।