Headlines
Loading...
एक मरीज के ऑपरेशन के दौरान डॉक्टर हुए आश्चर्यचकित , पेट से निकले 250 कील और 35 सिक्के

एक मरीज के ऑपरेशन के दौरान डॉक्टर हुए आश्चर्यचकित , पेट से निकले 250 कील और 35 सिक्के


अनोखा मामला । पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति की सर्जरी के दौरान डॉक्टर भी दंग रहे गए जब उन्हें उसके पेट से 250 कीलें, 35 सिक्के और स्टोन चिप्स मिले।



रिपोर्ट्स के मुताबिक, मानसिक रूप से विक्षिप्त शख्स बीते पंद्रह वर्षों से इन कीलों को खा रहा था। डॉक्टरों ने इन कीलों को सर्जरी कर निकाला है।

यह मामला बर्धमान मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल का बताया जा रहा है। मानसिक रूप से विज्ञिप्त शख्स के पेट से 250 कीलें और 35 सिक्के बरामद किए गए हैं। फिलहाल व्यक्ति की हालत स्थिर बताई जा रही है। अस्पताल के सूत्रों की मानें तो शख्स का नाम शेख मोइनुद्दीन है। वह मंगलकोट इलाके का रहने वाला है।

मोइनुद्दीन ने पिछले शनिवार से खाना बंद कर दिया था। पेट में असहनीय दर्ज होने पर उसे बर्धमान के एक निजी अस्पताल लाया गया। इस दौरान जब उसका एक्स-रे हुआ तो पता चला कि उसके पेट में कीलें हैं।

अस्पताल की ओर से कहा गया कि सर्जरी करने में लाखों रुपये खर्च होंगे। तब परिवार ने मोइनुद्दीन को बर्धमान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया।

वहां अस्पताल के अधिकारियों ने उसकी सर्जरी के लिए एक अलग मेडिकल टीम का गठन किया। इसके बाद डॉक्टरों ने उसके पेट से 250 कीलें, 35 सिक्के और कई पत्थर निकाले।