Headlines
Loading...
यूपी : जौनपुर में पुरानी रंजिश में युवक की चाकू मारकर हुईं हत्या, वहीं वाहन को तोड़ते हुए एंबुलेंस में भी लगाई आग।

यूपी : जौनपुर में पुरानी रंजिश में युवक की चाकू मारकर हुईं हत्या, वहीं वाहन को तोड़ते हुए एंबुलेंस में भी लगाई आग।

                  Prince Raaj Bhadoriya Reporters

जौनपुर। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के धर्मापुर बाजार में शुक्रवार की देरशाम अंडा की दुकान पर पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट के दौरान एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई और दूसरे को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। हालत नाजुक देखते हुए उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने दुकानों में तोड़-फोड़ की। 

वहीं घटना को लेकर आक्रोशित लोगों के धर्मापुर से लेकर प्रसाद तिराहा तक जगह-जगह पथराव से दहशत का माहौल बना हुआ है। आक्रोशित लोगों ने थानाध्यक्ष जफराबाद के वाहन को तोड़ा, एंबुलेंस में लगाई आग। पुलिस लाठीचार्ज कर उपद्रवियों को खदेड़ने में जुटी। जातीय तनाव को देखते हुए शांंति व्यवस्था बनाए रखने को पुलिस के जवान तैनात कर दिए गए हैं। पुलिस अधिकारी मौके पर डंटे हुए हैं।

वहीं धर्मापुर निवासी 26 वर्षीय बादल यादव और जफराबाद थाना क्षेत्र के उतरगावां निवासी अंंकित यादव शाम करीब 7.30 बजे बाजार में विजय जायसवाल की दुकान पर अंडा खा रहे थे। आरोप है कि उसी समय वहां कबीरुद्दीनपुर गांव का दूसरे जाति का एक युवक पहुंच गया। बादल यादव की उससे पुरानी रंजिश चली आ रही थी। 

वहीं अंडा खाने के दौरान शुरू हुई कहासुनी हाथापाई में तब्दील हो गई। आक्रोेशित युवक ने बादल व अंकित के पेट में चाकू मार दिया। दोनों लथपथ होकर गिर पड़े। हमलावर विजय यादव के बगल में अंडा बेचने वाले विपिन यादव की दुकान में घुसकर दरवाजा बंद लिया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने दुकान घेर लिया।

वहीं इसी दौरान हमलावर किसी तरह से निकलकर भाग गया। घायलों को आनन-फानन जिला अस्पताल पहुंचाया गया। डाक्टरों ने बादल यादव को मृत घोषित कर दिया। अंकित को प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक देखते हुए बीएचयू रेफर कर दिया। उधर, आक्रोशित ग्रामीणों ने विजय जायसवाल व विपिन यादव की दुकानों में जमकर तोड़-फोड़ की। विपिन यादव की पिटाई भी कर दी। घटनास्थल से लेकर प्रसाद तिराहा तक उग्र ग्रामीणों ने जमकर पथराव करने के साथ ही कई अन्य दुकानों में भी तोड़-फोड़ की।

वहीं जातीय तनाव के मद्देनजर शांति व्यवस्था बनाए रखने को पूरे इलाके में पुलिस व पीएसी के सशस्त्र जवान तैनात कर दिए गए हैं। एएसपी (सिटी) डा. संजय कुमार, सीओ केराकत शुभम तोदी, सीओ सिटी जितेंद्र दुबे कई थानों की फोर्स के साथ शांति व्यवस्था बनाए रखने को डंटे हुए हैं। थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर अवध नाथ यादव ने कहा कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर किया जाएगा।