Headlines
Loading...
कुशीनगर : देर रात मुठभेड़ में चार टप्पेबाज गिरफ्तार , एक घायल

कुशीनगर : देर रात मुठभेड़ में चार टप्पेबाज गिरफ्तार , एक घायल


कुशीनगर । रविवार की देर रात पटहेरवा थाना क्षेत्र के रामकोला चट्टी के निकट पुलिस और टप्पेबाजों में मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में चार टप्पेबाज गिरफ्तार कर लिए गए। एक को गोली भी लगी है।


उसका इलाज पुलिस अभिरक्षा में चल रहा है। इनके पास तमंचा और कारतूस भी मिले हैं।

बताया जा रहा है कि रविवार की रात करीब बारह बजे पुलिस को बिहार की तरफ से बाइक सवार आते दिखे। रोकने पर पुलिस टीम पर फायर शुरू कर दिए। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक घायल हो गया, जबकि अन्य तीन को पुलिस ने धर दबोचा।

पटहेरवा थाने के एसओ अखिलेश सिंह ने बताया कि आए दिन बैंको से रुपये निकालकर जा रहे लोगों से ये अंर्तप्रांतीय गिरोह के टप्पेबाज छिनैती किया करते थे। एक टप्पेबाज राजेश कुशवाहा के दाहिने पैर में गोली लगी है। उसका इलाज पुलिस अभिरक्षा में चल रहा है।

गिरफ्तार राजेश कुशवाहा पुत्र बासठ महतो, सुरेश प्रसाद पुत्र भीखम प्रसाद, परमेन्द्र कुमार तिवारी पुत्र नवलदत्त तिवारी रानीपाकड़, थाना मुफ्फसिल जनपद पशिमी चंपारण बिहार व बलिस्टर दास पुत्र नंनुदास शिक्षक नगर थाना नगर टाउन जनपद पश्चिमी चंपारण बिहार का निवासी है।

इनके पास से दो तमंचा, तीन कारतूस, तीन बिना नंबर की बाइक और अन्य सामान बरामद हुआ है। इनके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है। बिना नंबर सहित अन्य सामान बरामद हुआ है आगे की कार्रवाई की जा रही है।